'द दूरबीन बॉयज' का नया गाना Baahon Mein का धमाल, खूब देखा जा रहा Video

Doorbeen Boys के नए गाने 'बाहों में' (Baahon Mein) ने यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही धूम मचा दी है. देखें Video

'द दूरबीन बॉयज' का नया गाना Baahon Mein का धमाल, खूब देखा जा रहा Video

Doorbeen Boys के 'बाहों में' (Baahon Mein) सॉन्ग ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

साल का आखिरी माह दिसंबर पार्टियों का महीना है और द दूरबीन बॉयज अपनी नई धुन के साथ आपको झूमाने के लिए तैयार हैं. अपने नए गाने 'बाहों में' (Baahon Mein) को अनाउंस करते हुए वे इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि आने वाले दिनों में यह गाना पार्टियों की जान बन जाएगा. इस गाने के लिए उन्होंने जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जजस्ट म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया है. म्यूजिक लेबल के पिछले गाने प्राडा, जिसमें खूबसूरत आलिया भट्ट नजर आईं, ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया था और नया गाना बाहों में उससे भी एक कदम आगे है. इस गाने को पार्टी सॉन्ग ऑफ 2020 कहा जा रहा है और इसने पहले ही हर प्लेलिस्ट के टॉप में अपनी जगह बना ली है.

जरीन खान ने खुले मैदान में यूं दौड़ाई बुलेट, देखते रह गए बॉडीगार्ड्स- देखें Video

देखें वीडियो:

इस बारे में बताते हुए द दूरबीन बॉयज़ कहते हैं, "दिसंबर की शुरूआत के साथ ही पार्टियों का दौर शुरू हो जाता है और हम धमाके साथ अगले साल का स्वागत करने और इस साल को अलविदा कहने के लिए तैयार हैं. 'बाहों में' (Baahon Mein) गाना सभी के लिए है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा और आपको दूसरी दुनिया में ले जाएगा. हमें पहले दिन से ही पता था कि हमें इस गाने को जैकी सर के साथ तैयार करना है क्योंकि वह साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं."

धर्मेंद्र ने मेथी का पराठे खाते हुए दिखाया अपना बंगला, बोले- एक दिन ये सब...देखें Video

'बाहों में' (Baahon Mein) गाने को द दूरबीन बॉयज ने लिखा और अपनी आवाज दी है जबकि जजस्ट म्यूजिक इसके निर्माता हैं. इस म्यूजिक वीडियो के अधिकांश भाग में दोनों अर्मेनिया में सैक्सोफोन की धुनों पर थिरकते हुए दिखेंगे. वीडियो को अर्मेनिया के खूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया है. जैसे ही यह गाना बजना शुरू होगा आप अपने पैरों को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.

नीरू बाजवा का Video हुआ वायरल, जिम जाने से पहले बेटी के साथ यूं वार्म-अप करती आईं नजर

लेबल की पिछली चर्चित रिलीज़ डिम डिम लाइट, चूड़ियां, तकदा रवा और प्रादा के साथ जजस्ट म्यूजिक ने खुद को सबसे कामयाब म्यूजिक लेबल रूप में स्थापित किया है. तकदा रवा में विशाल मिश्रा, प्रादा में आलिया भट्ट और चूड़ियां  में जैकी भगनानी के साथ इंटरनेशनल डांसिंग सेंसेशन डिट्टो नजर आ चुके हैं. इन म्यूजिक वीडियोज को खूब पसंद किया गया है. उनकी सबसे हालिया रिलीज रोमांटिक धुन डिम डिम लाइट श्रोताओं को प्यार के रंग में सराबोर कर देती है. इस रोमांटिक सिंगल में एक्टर सूरज पंचोली और ब्राज़ीलियाई एक्टर-मॉडल लारिसा बोन्सी दिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...