VIDEO : मध्य प्रदेश में चलती कार में युवक को बेरहमी से पीटा, जमकर की गाली-गलौज, तलवे चाटने को किया मजबूर

एक कार सड़क पर दौड़ती नजर आ रही है, जिसमें कई लोग बैठे हैं. कार सवार एक शख्स को बड़ी बेरहमी से पीट रहे हैं और उसे गालियां दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाब कांड के बाद राज्य से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है. अब मध्य प्रदेश से एक शख्स की पिटाई का वीडियो सामने आया है. जिसमें चलती हुई कार में एक युवक के साथ मारपीट की जा रही है. ये मामला ग्वालियर के डबरा का बताया जा रहा है. सड़क पर चलती गाडी में एक शख्स की बड़ी बेरहमी से पिटाई की जा रही है. उसके बाल खींचे जा रहे हैं. और उससे तलवे चाटने के लिए कहा जा रहा है.

सड़क पर चलती कार में 3-4 लोग सवार हैं, गाली-गलौच करते हुए एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और उसे अपने तलवे चाटने को कह रहे हैं. पीटने वाले शख्स खुद का नाम गोलू गुर्जर बता रहा है और बोल रहा है कि गोलू गुर्जर कौन है? तेरा बाप है. स्थानीय लोगों के मुताबिक पिटने वाले लड़के का गोलू गुर्जर के भाई से कुछ विवाद हो गया था इसी बात पर आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई की.

मध्यप्रदेश के सीधी जिले से हाल ही में एक आदिवासी पर पेशाब करने का मामला सामने आया था. ये घटना तब सामने आई, जब सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ. दरअसल एक व्यक्ति को नशे की हालत में आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो ने राजनीतिक विवाद का रूप ले लिया है, जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपी पर एनएसए लगाने का आदेश दे डाला.

ये भी पढ़ाई : दिल्ली : बदमाशों ने चलती कार को रोककर की 70 लाख रुपये की लूट, घटना सीसीटीवी में कैद

ये भी पढ़ाई : लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोप में यूपी का व्यक्ति गिरफ्तार: पुलिस

Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar