MP: युवक के कंधों पर थी घर की पूरी जिम्मेदारी, सेल्फी लेने के चक्कर में गंवाई जान

पुलिस गोताखोरों की मदद से प्रवेश ठाकुर की तलाश में जुटी रही. देलाखारी चौकी प्रभारी भारती मेश्राम ने बताया कि मंगलवार की सुबह 26 वर्षीय प्रवेश ठाकुर का शव पानी में उतराता मिला.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मां और छोटे भाई की पूरी जिम्मेदारी मृतक के कंधों पर थी

छिंदवाड़ा: सेल्फी लेने के चक्कर में अब तक न जाने कितने लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, फिर भी युवाओं के बीच जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेने का क्रेज कम नहीं हो रहा है. अब एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां वॉटर फॉल में सेल्फी लेते समय एक युवक का पैर फिसल गया और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. देलाखारी चौकी प्रभारी भारती मेश्राम ने बताया कि रविवार को पिपरिया से 5 दोस्त झिंगरिया वॉटर फॉल पिकनिक मनाने आए थे. सेल्फी लेते समय 26 साल के प्रवेश का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूब गया. 36 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार सुबह युवक का शव उतराता मिला.

कोचिंग से घर लौट रही छात्रा की सरेआम गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रविवार की शाम को पिपरिया निवासी पांच लोग पिकनिक मनाने झिंगरिया वॉटर फॉल आए थे. वॉटर फॉल मे प्रवेश ठाकुर और कृष्णा सोनी सेल्फी ले रहे थे. इसी दौरान प्रवेश पैर फिसलने से लड़खड़ाया, उसके साथ खड़े कृष्णा ने हाथ थामने का प्रयास किया, लेकिन संभव नहीं हो पाया और प्रवेश पानी में डूब गया. वॉटर फॉल मे डूबे प्रवेश ठाकुर के दोस्तों ने ग्रामीणों की मदद से स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी. तमिया और देलाखारी की संयुक्त पुलिस घटना स्थल झिंगरिया वॉटर फॉल पहुंची.

अनोखा विरोध : घंटो इंतजार के बाद जब नहीं मिले कलेक्टर तो गधे को सौंप दिया ज्ञापन

पुलिस गोताखोरों की मदद से प्रवेश ठाकुर की तलाश में जुटी रही. देलाखारी चौकी प्रभारी भारती मेश्राम ने बताया कि मंगलवार की सुबह 26 वर्षीय प्रवेश ठाकुर का शव पानी में उतराता मिला.

Advertisement

आगर मालवा में कई जगहों पर गेहूं खराब होने का मामला, डीएम ने वेयरहाउस का किया निरीक्षण

नर्मदा पुरम जिले के पिपरिया से प्रवेश ठाकुर अपने चार दोस्तों के साथ छिंदवाड़ा के झिंगरिया वॉटर फॉल घूमने आए थे. तीन बाइकों से प्रवेश ठाकुर, अजय ठाकुर, कृष्णा सोनी और 2 युवतियां रविवार की शाम को झिंगरियां वॉटर फॉल पहुंचे थे.

Advertisement

मृतक प्रवेश ठाकुर जीवन बीमा कंपनी में एजेंट था, उसके ऊपर घर की जिम्मेदारी थी. उसके पिता का देहांत हो चुका है और छोटी बहन की शादी हो चुकी है. मां और छोटे भाई की पूरी जिम्मेदारी मृतक के कंधों पर थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला
Topics mentioned in this article