मध्यप्रदेश : श्योपुर में बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का विरोध

आक्रोशित भीड़ ने केंद्रीय मंत्री तोमर व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की, केंद्रीय मंत्री के काफिले पर कीचड़ फेंक दिया

Advertisement
Read Time: 5 mins
भोपाल:

मध्यप्रदेश के श्योपुर में बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए क्षेत्रीय सांसद एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर शनिवार को पहुंचे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री अतिवृष्टि के कारण हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए शहर के गणेश बाजार में पहुंचे. वहां लोगों में इतना आक्रोश था कि वे केंद्रीय मंत्री के काफिले को देखते ही आक्रोशित हो गए और मंत्री व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने केंद्रीय मंत्री सहित प्रशासन की गाड़ियों पर कीचड़ फेंक दिया. 

खरादी बाजार में एक पीड़ित व्यक्ति नरेंद्र सिंह तोमर की गाड़ी के आगे लेट गया. पुलिस ने उसे तत्काल खींचकर उठा लिया. गणेश मंदिर के पीछे व्यापारियों ने नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रशासन के अधिकारियों को बाजार में घुसने से मना कर दिया और कलेक्टर व सीएमओ को लोगों की हत्या का जिम्मेदार बताते हुए हटाने की मांग की. 

बाजार में निकलने के दौरान कई जगह नरेंद्र सिंह तोमर के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की तक कर डाली. गणेश मंदिर पर लोगों ने केंद्रीय मंत्री का विरोध करते काले कपड़े फेंके. एक जगह मंत्री के काफिले पर झाड़ू भी फेंक फेंक दिया. मेन बाजार में लोगों ने केंद्रीय मंत्री का तालियां बजाकर विरोध किया.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?
Topics mentioned in this article