कटनी : आयुध निर्माणी परिसर से 10 करोड़ से ज्यादा का मेटल स्क्रैप गायब, तीन के खिलाफ मामला दर्ज

कटनी में माधवनगर थाना के अंतर्गत आयुध निर्माणी (ऑर्डिनेंस फैक्ट्री) परिसर में 10 करोड़ से ज्यादा का मेटल स्क्रैप चोरी हो जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
आयुध निर्माणी परिसर से 10 करोड़ से ज्यादा का मेटल स्क्रैप गायब
कटनी:

मध्य प्रदेश के कटनी में माधवनगर थाना के अंतर्गत आयुध निर्माणी (ऑर्डिनेंस फैक्ट्री) परिसर में 10 करोड़ से ज्यादा का मेटल स्क्रैप चोरी हो जाने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है. आयुध निर्माणी कर्मचारी रामानुज भट्टाचार्य ने मामले की सूचना माधवनगर थाने में की. जिसमें 10 करोड़ 72 लाख 66 हजार 895 रुपए की कीमत का 1 लाख क्विंटल से अधिक का मेटल स्क्रैप गायब होने की सूचना दी गई थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

माधवनगर थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने मामले में बताया कि ऑर्डिनेंस फैक्ट्री परिसर से बिल्डिंग मेटल स्क्रैप 19 मार्च 2022 से 18 जुलाई 2023 के बीच एक साल के अंतराल में गायब हुआ है. मामले में शिकायतकर्ता के द्वारा थाने में आकर एफआइआर दर्ज कराई गई है.

Advertisement

सतना : सरकारी जमीन बेचने के मामले में दो पूर्व पटवारियों को सात-सात साल की सजा

पुलिस ने शिकायत पर राजीव गुप्ता, राजमनी वर्मा और अंशुमल उप्पल के खिलाफ धारा 420, 406 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. बहरहाल, ऑर्डिनेंस फैक्ट्री परिसर से इतनी बड़ी मात्रा में मेटल स्क्रैप का गायब होना सुरक्षा पर भी बड़े सवाल खड़े कर रहा है.

Featured Video Of The Day
West Bengal में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई, TMC विधायक ने क्या कहा?