छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट, सीआरपीएफ के चार जवान घायल

माओवादियों की करतूत, बीजापुर जिले के मोदकपाल थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ के जवान एरिया डॉमिनेशन पर निकले थे, ब्लास्ट टी-पॉइंट से 100 मीटर अंदर जंगल में हुआ

Advertisement
Read Time: 5 mins
रायपुर:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में माओवादियों द्वारा लगाए गए प्रेशर आईईडी (IED) ब्लास्ट से सुरक्षा बल के चार जवान जख्मी है गए. घायल जवानों का जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार चल रहा है. घायल सभी जवान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की 153 वीं बटालियन के हैं. यह जवान एरिया डॉमिनेशन पर निकले थे. ब्लास्ट टी-पॉइंट से 100 मीटर अंदर जंगल में हुआ.

बस्तर के आईजी पी सुंदरराज ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि बीजापुर जिले के मोदकपाल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आईईडी विस्फोट में सीआरपीएफ के चार जवान घायल हो गए. घायल जवानों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

पुलिस महानिरीक्षक सुन्दरराज ने पीटीआई-भाषा को बताया कि यह घटना मोदकपाल थाना क्षेत्र के मुर्किनार रोड पर अपराह्न करीब तीन बजे हुई. घटना के वक्त सीआरपीएफ की 153वीं बटालियन क्षेत्र में एक अभियान पर थी.

उन्होंने बताया कि चिन्नाकोदेपाल शिविर से अभियान शुरू कर इस गश्ती दल ने मुर्किनार रोड से लगे जंगलों को घेर लिया था, उसी दौरान नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट किया, जिसमें जवान घायल हो गए. अधिकारी ने बताया कि घायल जवानों को बीजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमले के बाद क्या है हाल | NDTV Ground Report | Lebanon
Topics mentioned in this article