VIDEO : आरोपी ने धारदार हथियार से युवती पर किया हमला, स्थानीय लोगों ने कुछ यूं बचाई लड़की की जान

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया है कि आरोपी लड़का कई दिनों से उनकी लड़की को परेशान कर रहा था. उन्होंने लड़के के पिता से शिकायत भी की थी. पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान शांतनु लक्ष्मण जाधव के रूप में की है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोपी शख्स एक युवती पर धारदार हथियार से हमला करते दिख रहा है. हालांकि, घटनास्थल पर मौजूद लोगों की हिम्मत की वजह से लड़की की जान बच गई. बाद में स्थानीय लोगों ने ही आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से आरोपी अपने हाथ में धारदार हथियार लेकर युवती के पीछे भाग रहा है. और थोड़ी देर युवती का पीछा करने के बाद उसपर हमला कर देता है. युवती हमला होते ही सड़क पर गिर जाती है. इसके बाद आरोपी एक बार फिर उसपर हमला करना चाहता है, लेकिन तक स्थानीय लोग हिम्मत दिखाते हुए उस बचाने और आरोपी को पकड़ने के लिए आगे आ जाते हैं. यह पूरा मामला पुणे के देहु रोड  की है. 

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है. पुणे पुलिस के डीसीपी संदीप सिंह गिल ने कहा कि आरोपी युवक के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया है कि आरोपी लड़का कई दिनों से उनकी लड़की को परेशान कर रहा था. उन्होंने लड़के के पिता से शिकायत भी की थी. पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान शांतनु लक्ष्मण जाधव के रूप में की है. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article