रायगढ़ किले में सीढ़ियों पर बारिश का दिखा खौफनाक कहर, देखें Video

रायगढ़ किले की ओर जाने वाले चित्ता दरवाजा और नाने दरवाजा मार्ग को बैरिकेडिंग लगाते हुए बंद कर दिया गया है. साथ ही यहां पर पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
रायगढ़:

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में हो रही भारी बारिश के चलते रायगढ़ किले को आज से पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है. रायगढ़ किले की ओर जाने वाले चित्ता दरवाजा और नाने दरवाजा मार्ग को बैरिकेडिंग लगाते हुए बंद कर दिया गया है. साथ ही यहां पर पुलिस बल को भी तैनात कर दिया गया है. 

इसके साथ ही रायगढ़ किले में फंसे हुए पर्यटकों को किले से सुरक्षित वापस लाने के लिए रोपवे का इस्तेमाल किया जा रहा है. रोपवे प्रशासन ने किले तक पहुंचने के लिए रोपवे को बंद कर दिया है. 

केवल रायगढ़ ही नहीं बल्कि मुंबई में बारिश ने लोगों के हाल बेहाल कर रखे हैं. यहां बारिश के कारण निचले इलाकों में बानी भर गया है और साथ ही लोकल ट्रेन भी प्रभावित हो रही हैं. इतना ही नहीं शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश के चलते ट्रैफिक के भी बुरे हाल हो रखे हैं. सोमवार सुबह मुंबई में भारी बारिश के कारण छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (CSMIA) पर उड़ान संचालन प्रभावित हुआ. करीब 50 उड़ानों को रद्द कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : 

आफत की बारिश, लोकल से लेकर सड़क तक मुंबई हुई पानी-पानी, 50 फ्लाइट्स भी कैंसिल

स्‍कूल-कॉलेज बंद, रेल से लेकर सड़क तक 'जाम', भारी बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | नतीजों से पहले ही Jammu Kashmir में सरकार बनाने में जुटी BJP