Iphone की ऐसी दीवानगी देखी है कहीं, पहली ही सेल में खरीद डाले 5 मोबाइल, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

शौक बड़े काम की चीज, ये तो आपने सुना ही होगा. इसकी ताजा बानगी मुंबई में आईफोन की बिक्री के दौरान तब देखने को मिली जब एक शख्स ने पहली ही सेल में अपनी फैमिली के लिए 5 आईफोन एक साथ खरीद डाले

Advertisement
Read Time: 3 mins
5

तेरे इश्क की दीवानगी सिर चढ़-चढ के बोले, कहने को तो ये बॉलीवुड के बड़े फेमस गाने के बोल है. जिसे आपने भी कभी ना कभी गुनगुनाया ही होगा. या फिर किसी पार्टी में इस गाने पर जमकर ऐसे थिरके होंगे कि पूरी महफिल का शमां ही बांध दिया होगा. दुनिया के हर शख्स को किसी ना किसी ना किसी चीज से खास लगाव होता है, जैसे कि लग्जरी गाड़ी हो या सुपरबाइक्स या कोई गैजेट. कुछ ऐसी ही दीवानगी मुंबई में एक शख्स के सिर आईफोन की चढ़ी है. आज आईफोन की पहली सेल हुई. मुंबई के बीकेसी में कंपनी के स्टोर पर बड़ी संख्या में लोग आईफोन खरीदने के लिए पहुंचे. इन्हीं में से एक शख्स ने कहा कि मैंने 5 मोबाइल बीबी और बच्चों के लिए खरीदे हैं, यहां का सर्विस बहुत अच्छा है.."

आईफोन की कीमत में जाएगी बाइक

बस फिर क्या था, अगर कोई शख्स एक साथ 5 आईफोन खरीद लें तो कोई भी चकरा जाएगा. कुछ ऐसा ही तब हुआ जब एक शख्स ने अपनी पूरी फैमिली के लिए पांच आईफोन ऐसे खरीदे जैसे कोई बाजार में सब्जी खरीर रहा हो. इस बात का अंदाजा तो हर किसी को है कि भारत में आईफोन के बेस मॉडल को ही खरीदने के लिए एक बाइक की कीमत के बराबर रकम खर्च करनी पड़ती है. ऐसे में पांच आईफोन खरीदने के लिए भारी-भरकम रकम खर्च करनी पड़ी होगी. इस किसी शख्स का एक साथ 5 आईफोन खरीदना हर किसी को चौंका रहा है. आपने इससे पहले किसी भी फोन के लिए शायद ही इतना क्रेज देखा हो. आईफोन ना तो फ्री में बंट रहा है ना ही इतना सस्ता कि इसे बड़ी आसानी से खरीदा जा सके. लेकिन एप्पल लवर्स की भीड़ को देखकर ऐसा लगता है मानो स्टोर पर आईफोन फ्रीम में बांटे जा रहे हों. 

Advertisement

5 फोन के लिए खर्च किए 5 लाख से ज्यादा

मुंबई में जिस शख्स ने पांच आईफोन एक साथ खरीदे. उसमें चार आईफोन 15 प्रो बेस मॉडल है और एक 512 जीबी. एक आईफोन 15 प्रो की कीमत एक लाख से ज्यादा है. जबकि 512 जीबी वाले मॉडल की कीमत डेढ लाख के आसपास जाती है. इस लिहाज से देखे तो शख्स को कुल 5 आईफोन खरीदने के लिए 5 लाख से ज्यादा की भारी-भरकम रकम खर्च करनी पड़ी होगी. इस कीमत में तो एक कार तक आ सकती है.

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर पहुंची वैसे ही लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए. एक यूजर्स यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ये खबर देश के गरीबों का मजाक उड़ाने के लिए चलाई जा रही है. वहीं एक अन्यू शख्स ने लिखा कि देखो देखो किडनी बेच के आईफोन खरीद रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इनका इनकम टैक्स रिकॉर्ड चेक करो. जबकि एक औऱ अन्य यूजर ने लिखा कि कितना पैसा है इन लोगों पर.

Advertisement

आईफोन खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

आलम ये है कि एप्पल के लगभग सभी एपल स्टोर पर सुबह से लगी भीड़ ये दिखाती है कि लोगों के लिए सेल स्टार्ट होने के पहले ही दिन पर फोन लेना कितना मायने रखता है. कई लोगों ने एक्स प्लेटफॉर्म पर एपल स्टोर्स के सामने लगी भीड़ की वीडियो भी शेयर की है.

Featured Video Of The Day
QUAD Summit 2024 में हिस्सा लेंगे PM Modi, America संग हो सकते हैं अहम समझौते
Topics mentioned in this article