महाराष्ट्र ; मालेगांव में चड्डी बनियान गैंग का खौफ, 6 दुकानें तोड़ चुरा ले गए लाखों रुपये

चड्डी बनियान गैंग गिरोह ने मनमाड चौफुली में 6 दुकानें तोड़कर लाखों का माल चुरा लिया. चड्डी बनियान गैंग की चोरी सीसीटीवी में कैद हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

महाराष्ट्र के मालेगांव में इन दिनों चड्डी बनियान गैंग का खौफ पसरा है. चड्डी बनियान गैंग गिरोह ने मनमाड चौफुली में 6 दुकानें तोड़कर लाखों का माल चुरा लिया. चड्डी बनियान गैंग की चोरी सीसीटीवी में कैद हो गई. कल सुबह करीब 2.30 बजे चड्डी बनियान गिरोह ने मनमाड चौफुली पर उर्वरक, हार्डवेयर, इलेक्ट्रिक पंप, पानी के जार बेचने वाली छह दुकानों में सेंध लगाई और लाखों की चोरी की. चड्डी बनियान गैंग की चोरी से स्थानीय और व्यापारी परेशान हैं.

लोग पुलिस से जल्दी इस गिरोह को पकड़ने की मांग की है. चड्डी बनियान गैंग इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. इस गिरोह के सदस्यों अंडरवियर पहनकर अपराध को अंजाम देते हैं. ये गैंग लोगों को डराने के लिए कभी-कभी धारदार हथियार भी रखते हैं. चड्डी बनियान गिरोह ने मालेगांव में कई घरों को निशाना बनाया और इसके सदस्यों को धारदार हथियारों से लैस देखा गया.

मालेगांव में चड्डी बनियान गैंग ने लोगों में जो दहशत फैलाई है, उसकी वजह से लोग अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मामले में तत्काल पुलिस कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. एक स्थानीय निवासी के मीडिया से बताया, "इस गैंग ने पहले ही देश भर में लोगों को डराया था अब अंडरवियर गैंग के भी हमले से लोग और भी चिंतित हैं. हमें अधिकारियों से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की जरूरत है, इससे पहले कि हालात और खराब हो जाएं."

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article