महाराष्ट्र के पुणे में ट्रक ने बस को टक्कर मारी, चार लोगों की मौत, 18 घायल

एक अधिकारी ने बताया कि सातारा से ठाणे के डोम्बिवली जा रही निजी यात्री बस जब स्वामीनारायण मंदिर के समीप पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
3 घायल यात्रियों को पुणे के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक ट्रक ने एक बस को टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौत हो गयी और 18 अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि यह हादसा मुंबई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मंदिर के समीप शनिवार देर रात करीब दो बजे हुई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सातारा से ठाणे के डोम्बिवली जा रही निजी यात्री बस जब स्वामीनारायण मंदिर के समीप पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी.

उन्होंने बताया कि हादसे में बस में सवार तीन यात्रियों और ट्रक चालक की मौत हो गयी जबकि 18 यात्री घायल हो गए. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि ट्रक चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था जिसके कारण ट्रक बस से टकरा गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद चिकित्सा आपात सेवा का दल घटनास्थल पर पहुंचा. अधिकारियों ने बताया कि 13 घायल यात्रियों को पुणे के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. अन्य घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

पुणे जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आयुष प्रसाद ने बताया कि वाहन चालकों में थकान एक प्रमुख समस्या है जिससे निपटने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा, ‘‘यह आवश्यक है कि सभी नागरिक रात के समय वाहन चलाते समय आवश्यक एहतियात बरते. यात्रा शुरू करने से पहले पर्याप्त आराम करें, नियमित विराम लें और सड़क पर अन्य चालकों का भी ध्यान रखें.''

ये भी पढ़ें : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

ये भी पढ़ें : "किसी भी हाल में पंजाब में शांति भंग नहीं होने देंगे" : अमृतपाल की गिरफ्तारी पर बोले संजय सिंह

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article