समंदर की सैर को तैयार है दुनिया का सबसे बड़ा क्रूज, वॉटरपार्क और पूल के मजे के साथ सिर्फ 2 लाख में कर सकते हैं सैर

largest ship in the world 2023 : जो आपको समंदर की सैर भी करवाएगी और लग्जरी ट्रिप का पूरा अहसास भी देगी. ऐसी किसी ट्रिप पर जाने का मन हो तो Icon Of The Seas क्रूज आपके इंतजार में खड़ा है. दुनिया का ये सबसे बड़ा क्रूज (Cruise) है.

समंदर की सैर को तैयार है दुनिया का सबसे बड़ा क्रूज, वॉटरपार्क और पूल के मजे के साथ सिर्फ 2 लाख में कर सकते हैं सैर

largest cruise ship in the world : ये क्रूज अगले साल समंदर की सैर के लिए तैयार है.

World Biggest Cruise : घूमने फिरने के शौकीन है और इस शौक को पूरा करने के लिए थोड़ा ज्यादा खर्च करने को तैयार हैं तो ये ट्रिप यकीनन आपके काम की है. जो आपको समंदर की सैर भी करवाएगी और लग्जरी ट्रिप का पूरा अहसास भी देगी. ऐसी  किसी ट्रिप पर जाने का मन हो तो Icon Of The Seas क्रूज आपके इंतजार में खड़ा है. दुनिया का ये सबसे बड़ा क्रूज (Cruise) है. जिसमें एक बार में 5,610 पैसेंजर्स और साथ में 2,350 क्रू मेंम्बर्स आ सकते हैं. इस क्रूज में 19 या 20 फ्लोर हैं. साथ ही बहुत सारे गेम्स, फन एक्टिविटी और वॉटर पार्क की सुविधा भी उपलब्ध है. ये क्रूज अगले साल समंदर की सैर के लिए तैयार है.

ऐसा है प्लान (Fare And Other Amenities on Cruise)

अब आप ये जरूर जानना चाहेंगे कि इस क्रूज के सफर के लिए कितने रुपये खर्च करने होंगे साथ ही इसकी शुरुआत कहां से होगी. तो, आपको बता दें कि इस लग्जरी सफर की शुरुआत फ्लोरिडा के मियामी शहर से होगी. वेस्टर्न कैरेबियाई पर ये सफर सात रात और दिन का होगा. जिसका किराया इंडियन करेंसी में 1,55,145 रु. से लेकर 2,05,003 तक हो सकता है. मौसम और समय के हिसाब से इस किराए में बदलाव भी किया जा सकता है.

समंदर में वॉटर पार्क का मजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनिया के सबसे बड़े क्रूज में सफर के आनंद के साथ ही कुछ और मजेदार एक्टिविटीज भी यहां उपलब्ध हैं. आपकी ट्रिप को और मजेदार बनाने के लिए क्रूज पर समंदर का सबसे बड़ा वॉटर पार्क भी है. जिसमें छह जबरदस्त थ्रिलिंग स्लाइड्स हैं- फ्राइटनिंग बोल्ट, सबसे लंबी वॉर स्लाइड और प्रेशर ड्रॉप भी है. इसके अलावा सात पूल्स और नौ वर्ल पूल भी इस क्रूज पर मिलेंगे. लेकिन जो लोग इस तरह के एडवेंचर को पसंद नहीं करते उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है. शिप पर उनके लिए 15 एक्टिविटी सेंटर, लाइव म्यूजिक वैन्यू और 20 तरह के डाइनिंग ऑप्शन मौजूद हैं. इसके अलावा 19 फ्लोर की ऊंचाई से समंदर का नजारा करने का लुत्फ भी उठाया जा सकता है.