Urvashi Rautela का ये साड़ी लुक बन सकता है आपका बेस्ट Valentine's Day Look, इस तरह कर सकती हैं कैरी

Happy Valentine's Day: वे लड़कियां जो वैलेंटाइंस डे पर वेस्टर्न पहनने की बजाय कुछ एथनिक पहनना चाहती हैं Urvashi Rautela की तरह साड़ी कैरी कर सकती हैं. यकीन मानिए आपसे भी किसी की नजरें नहीं हटेंगी.

Urvashi Rautela का ये साड़ी लुक बन सकता है आपका बेस्ट Valentine's Day Look, इस तरह कर सकती हैं कैरी

Urvashi Rautela की ही तरह आप भी Valentine's Day पर कुछ एथनिक पहन सकती हैं.

Valentine's Day 2022: वैलेंटाइंस डे पर अगर आप भी अपने लुक को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो आप चाहें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का साड़ी वाला स्टाइलिश लुक कॉपी कर सकती हैं. ये लुक उन लोगों के लिए है जो इस वैलेंटाइन खुद को कुछ अलग अंदाज देने के मूड में हैं और वेस्टर्न ड्रेस नहीं पहनना चाहते. नई-नई शादी हुई लड़कियों के लिए आखिर इससे बेस्ट क्या होगा.वैसे साड़ी को भले ही देसी लुक कहा गया हो, लेकिन अगर आप इसे उर्वशी की तरह स्टाइलिश अंदाज में कैरी करेंगी तो ये आपको ग्लैमरस और स्टनिंग दिखने में मदद करेगी. 

अप्सरा से कम नहीं नजर आएंगी आप 

प्यार के इस मौसम में अगर आप रेड की बजाए ट्रेंडिंग कलर्स के साथ जाना चाहती हैं तो बॉलीवुड की सुपर स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का ये लेटेस्ट लुक आपके लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन हो सकता है. अपने लेटेस्ट ग्लैमरस और इंडियन लुक में उर्वशी सिल्वर ब्यूटी लग रही हैं. अपने इस इंडियन लुक में उर्वशी रौतेला ने वाइट कलर की सिल्वर सिक्विन वर्क साड़ी पहन रखी है. वाइट स्लीवलैस ब्लाउज के साथ उर्वशी ने बेहद खूबसूरती से इस साड़ी को कैरी किया है. खास बात यह है कि उर्वशी ने अपने इस लुक के साथ बालों में फूलों का गजरा लगाया हुआ है जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.  तो अगर आप इस वैलेंटाइन सबसे हटकर और सबसे खूबसूरत लुक की तलाश कर रही हैं तो उर्वशी रौतेला का ये लुक जरूर ट्राई करें. जब पूरी दुनिया वेस्टर्न और रेड ड्रेस की दौड़ में भाग रही होगी तब आपका यह इंडियन लुक आपके पार्टनर के दिल की धड़कनें बढ़ा रहा होगा. 

 सिल्वर एक्सेसरीज और ग्लॉसी मेकअप देगा परफेक्ट लुक 

वहीं, उर्वशी रौतेला के इस साड़ी लुक पर उनकी एक्सेसरीज ने ब्यूटी और बढ़ाने का काम किया है. उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपने सिल्वर साड़ी अवतार के साथ सिल्वर कलर की एक्सेसरीज कैरी की हुई हैं. सिल्वर इयररिंग्स और बेहद खूबसूरत सिल्वर मांगटीका उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे हैं. हाथों में उर्वशी ने बड़े सिल्वर कड़े डाल रखे हैं. इस पूरे लुक में उर्वशी किसी अप्सरा से कम नजर नहीं आ रही हैं. तो अगर आप भी कुछ ऐसा ही इंडियन अवतार  इस वैलेंटाइंस डे ट्राई करने जा रही हैं तो सिल्वर एक्सेसरीज इन दिनों फैशन में है. ये सिल्वर गहने आपको और भी ज्यादा खूबसूरत लुक देंगे. मेकअप की बात करें तो आप उर्वशी जैसा मेकअप अप्लाई कर सकती हैं. आंखों को सिल्वर आईशैडो टच देकर थिक ब्लैक आई लाइनर और मस्कारा आपकी आंखों की खूबसूरती बढ़ाने का काम करेगा. वहीं, लाइट पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक आपके इस लुक को कोंप्लीमेंट करेगी.

तेलुगू अभिनेत्री प्रगति का #UpYourGame वर्कआउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com