Happy Valentine's Day: वैलेंटाइंस डे पर Nia Sharma के खूबसूरत लुक्स आप भी कर सकती हैं कैरी, पार्टनर के लिए आपसे नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

Valentine's Day 2022: लुक्स के मामले में आखिर निया से बेहतर इंस्पिरेशन कौन दे सकता है. Nia Sharma के इन स्टाइलिश आउटफिट्स को आप भी वैलेंटाइंस डे के दिन पहन कर सबसे खास दिख सकती हैं.

Happy Valentine's Day: वैलेंटाइंस डे पर Nia Sharma के खूबसूरत लुक्स आप भी कर सकती हैं कैरी, पार्टनर के लिए आपसे नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल

Happy Valentine Day: निया से लीजिए वैलेंटाइंस डे के लिए स्टाइल टिप्स.

Valentine's Day Looks: वैलेंटाइन डे पर क्या पहनें क्या नहीं, इस सवाल की उधेड़बुन में आप भी उलझी हुई हैं तो निया शर्मा (Nia Sharma) के स्टाइल आइडियाज आपके काम आ सकते हैं. वैसे भी वैलेंटाइन (Valentine's Day) जैसा दिन हो तो निया शर्मा की तरह फैशनेबल लुक्स में आप भी अपने पार्टनर की नजर अपनी तरफ पूरी तरह बांधे रख सकती हैं. फिर क्यों न इस दिन कुछ ऐसे आउटफिट ट्राई किए जाएं जो आपको भीड़ में भी स्पेशल बना दें. देर किस बात की, देखिए निया शर्मा (Nia Sharma) के ये लुक्स जिन्हें हम खासतौर से आपके लिए छांट कर लाए हैं. इनसे टिप्स लेकर आप नजर आएं सबसे अलग, सबसे खास.

लाइट पिंक लुक

गुलाबी तो रंग ही प्यार का है. इसके साथ मिलकर आपकी गुलाबी रंगत और खिली-खिली नजर आएगी. पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए इससे स्टाइलिश लुक और क्या होगा. निया शर्मा की तरह एक घेरदार पिंक स्कर्ट कैरी करें. उस पर एक छोटा चोली कट टॉप. कानों में मेचिंग रंग के मोती वाले लूप्स और खुले और कर्ल किए हुए बाल. देखने वाले देखते रह जाएंगे.

ब्लैक में दिखें सबसे अलग 

इस क्लासी लुक के लिए आपको चाहिए एक पेंसिल स्कर्ट. निया की तरह अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए ये स्कर्ट बेस्ट है. उस पर एक स्टाइलिश ब्लाउज. जिसे सामने से ओपन रख कर हुक की मदद से टक किया गया है. डीप नेक वाले टॉप के साथ पेयर कीजिए लंबे इयररिंग्स, जो गोल्डन होंगे तो लुक में चार चांद लगा देंगे. बिलकुल निया शर्मा के खूबसूरत लुक की तरह.

डॉल लुक

निया शर्मा (Nia Sharma) की तरह शॉर्ट मिडी ड्रेस में किसी खूबसूरत डॉल से कम नहीं नजर आएंगी आप. इस वन पीस शॉर्ट ड्रेस के साथ आप भी कुछ स्टाइलिश एक्सेसरीज कैरी कर सकती हैं. ब्लैक ड्रेस ही चुनें तो उस पर गोल्डन चेन को बेल्ट स्टाइल में कैरी करें. गले में लेयर्ड चेन पहन सकती हैं और चेहरे को स्मार्ट लुक देने के लिए निया की तरह बड़े फ्रेम वाले स्टाइलिश शेड्स चुन सकती हैं. मेचिंग हिल्स के साथ वाकई आप कयामत को टक्कर देती दिखाई देंगी. 

रेड लुक

लाल मिर्च से तीखे इस लुक के लिए आपको चाहिए रेड कलर का एक शॉर्ट टॉप जिसे आप सिंपल पेंट्स के साथ पेयर कर सकती हैं. निया शर्मा ने इस सुर्ख लाल टॉप को हल्के रंग की रग्ड जीन्स के साथ पेयर अप किया है. इसका लुक चेक वाली बेल्ट के साथ और बढ़ गया है. आप भी अपने लुक को और खूबसूरत करने के लिए एक स्टाइलिश बेल्ट को चुन सकती हैं जो आपके स्टाइल स्टेटमेंट को अलग ही लेवल पर ले जाएगा. इयररिंग्स जरूरी लगें तो ही पहनें. उससे बेहतर है कि निया की तरह शेड्स और एक बोल्ड कलर का पर्स कैरी करें.

बन जाएं देसी कुड़ी

अगर ये सभी लुक्स आपकी पसंद न हों तो निया के स्टाइल के खजाने से एक देसी लुक आजमा सकती हैं. ऐसा डार्क शेड चुनिए जो आप पर फबता हो. उस कलर के कुर्ते पजामे में गले पर बिल्कुल हल्की कढ़ाई हो. मिलते जुलते रंग की लेस सलवार के पायचो पर लगवाएं. साथ में निया शर्मा की तरह कैरी करें एक झीना दुपट्टा और पैरों में मोजड़ियां. खुले बालों के साथ आपके हसीन अंदाज पर कौन फिदा नहीं होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com