गर्मियां आते ही उर्फी और मलाइका के स्टाइल ने बता दिया ट्रेंड में है न्यूड कलर, बस यूं करना होगा स्टाइल

अपने समर कलेक्शन में न्यूड कलर को शामिल करना चाहती हैं लेकिन यह नहीं जानती कि कैसे, तो इन सेलेब्स से ले लें आइडिया. सिंपल से आउटफिट पर भी लग जाएंगे चारचांद. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
न्यूड कलर के आउटफिट्स को इस तरह बनाएं वॉर्डरोब का हिस्सा. 

Fashion: गर्मियां आते ही फैशन ट्रेंड्स भी बदल जाते हैं. महिलाओं के वॉर्डरोब में खासतौर से बदलाव देखे जाते हैं. ये बदलाव ना सिर्फ कपड़ों के डिजाइन, पैटर्न और स्टाइल के होते हैं बल्कि कपड़ों के रंग भी बदलते हैं. गर्मियों में कूल शेड्स के कपड़े ज्यादा पहने जाते हैं. इनमें हल्का नीला, सफेद, संतरी, नियोन, बेज या न्यूड कलर (Nude Color) भी होता है. अगर आप भी अपने फैशन गेम को स्ट्रोंग करना चाहती हैं तो उर्फी जावेद, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और तेजस्वी प्रकाश से न्यूड आउटफिट्स को स्टाइल करना सीख सकती हैं. 

Mother's Day पर ऑफिस की पार्टी में इस तरह शिरकत कर सकती हैं आप, बॉलीवुड मॉम्स से लें आइडिया 

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) अपनी फैशन चॉइसेस से अक्सर ही सभी की निगाहें अपनी ओर खींच लेती हैं. हाल ही उर्फी न्यूड कलर की ड्रेस में डिनर के लिए निकली थीं. यह मैश सी थ्रू ड्रेस है जिसके आगे की तरफ ब्लैक पैटर्न है. इस तरह की मैश ड्रेस आप भी पहन सकती हैं लेकिन जरूरी नहीं कि आप सी थ्रू ड्रेस ही पहनें. आप पूरी ही पैटर्न वाली ड्रेस पहन सकती हैं. अपनी इस बॉडीकोन ड्रेस के साथ उर्फी ने हाई हील्स कैरी किए हैं और बोल्ड लिप्स के साथ शिम्मरी मेकअप किया है. 

Advertisement

न्यूड शेड्स की पैंट्स को मलाइका ने ब्लैक और न्यूड कलर के स्ट्राइप्स वाले टॉप के साथ पहना है. मलाइका का टॉप फुल स्लीव्ड है जिसे साथ उन्होंने हाई वेस्ट पैंट्स और हाई हील्स कैरी की हैं. साथ ही हाथों में रेड कलर का बैग लिए दिख रही हैं. मलाइका ने अपने बालों का बन बनाया है और मेकअप को मिनिमल रखा है. 

मलाइका पहले भी न्यूड कलर की ड्रेस में नजर आई हैं. इस ड्रेस को पहने मलाइका बेहद खूबसूरत और संजीदा दिखाई पड़ रही हैं. अपने बालों को मलाइका ने स्लीक बन में बांधा है और सिर्फ नेकलेक पहनकर इस लुक को पूरा किया है. 

Advertisement

तेजस्वी प्रकाश भी न्यूड कलर को अपने वॉर्डरोब में शामिल करने से नहीं झिझकीं. तेजस्वी ने ब्लू जींस के साथ न्यूड कलर का कॉर्सेट टॉप पहना है. इस कॉर्सेट टॉप की तरह ही तेजस्वी का मेकअप भी मिनिमल और ग्लॉसी है. अपने बालों को तेजस्वी ने खुला रखा ही रखा है. 

Advertisement
Aashiqui: वो फिल्म जिसने गायक, गीतकार, संगीतकार और एक्टर्स को बना दिया Superstar | Bollywood Gold
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा
Topics mentioned in this article