विज्ञापन

Mother's Day पर ऑफिस की पार्टी में इस तरह शिरकत कर सकती हैं आप, बॉलीवुड मॉम्स से लें आइडिया 

मदर्स डे की पार्टी में जाना हो तो यहां दिए कुछ बॉलीवुड मॉम्स के स्टाइलिश लुक्स से आइडिया ले सकती हैं. खूबसूरती में लग जाएंगे चार-चांद जब मेअकप और स्टाइलिश कपड़े होंगे ऑन पॉइंट. 

Mother's Day पर ऑफिस की पार्टी में इस तरह शिरकत कर सकती हैं आप, बॉलीवुड मॉम्स से लें आइडिया 
इस तरह मदर्स डे पर तैयार हो सकती हैं आप. 

Mother's Day 2024: हर साल मई के दूसरे रविवार पर मातृ दिवस मनाया जाता है. माओं को समर्पित इस दिन को घर और बाहर ऑफिस (Office) वगैरह में भी सेलिब्रेट करते हैं. इस साल 12 मई, रविवार के दिन मदर्स डे मनाया जाएगा. मां के समर्पण और प्रेम को समर्पित इस दिन पर ऑफिस में पार्टी वगैरह ऑर्गनाइज की जाती है. अगर आप भी ऑफिस की मदर्स डे पार्टी में जा रही हैं तो यहां से लुक्स के आइडिया ले सकती हैं. इन बॉलीवुड मॉम्स (Bollywood Moms) के स्टालिश लुक्स से आइडिया लेकर आप भी मदर्स डे पर तैयार हो सकती हैं और सभी से वाहवाही बटोर सकती हैं. 

बच्चे पर परफॉर्मेंस का प्रेशर बनाना माता-पिता की सेहत पर भी डालता है बुरा असर, जानिए कैसे करें मैनेज 

मदर्स डे लुक आइडियाज | Mother's Day Looks Ideas 

अगर आप ऑफिस में साड़ी पहनकर जाने के बारे में सोच रही हैं तो आलिया के इस लुक से आइडिया ले सकती हैं. आलिया (Alia Bhatt) ने रानी पिंक साड़ी पहनी है जिसके साथ उन्होंने जंक जूलरी में इयरिंग्स और रिंग कैरी की है. बिंदी और बोल्ड आई लुक के साथ आलिया ने अपना लुक पूरा किया है.

करीना का यह संजीदा और सादगी वाला लुक भी मदर्स डे के लिए बेहद खूबसूरत है. खासकर गर्मियों में इस लाइट लुक को कैरी किया जा सकता है. करीना की तरह ही आप भी किसी हल्के रंग का सूट पहन सकती हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए करीना ने डुई मेकअप किया है और कानों में कोंट्रास्टिंग रंग के झुमके डाले हैं. 

गर्मी से बेहोश होते व्यक्ति को तुरंत ना पिलाएं पानी, जानिए लू से बचने के लिए क्या हैं स्वास्थ्य मंत्रालय के सुझाव 

अगर आप कुछ फॉर्मल लेकिन स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो करिश्मा कपूर की तरह मिडी ड्रेस पहन सकती हैं. करिश्मा ने ब्लू प्रिंट वाली वाइट ड्रेस पहनी है जिसके साथ उन्होंने ब्लू हील्स कैरी की हैं. अपने लुक को करिश्मा ने मिनिमल रखा है लेकिन शिम्मर वाला मेकअप किया है और कानों में स्टड्स पहनकर लुक पूरा किया है. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का यह ईजी-ब्रीजी लुक ऑफिस पार्टी में पहना जा सकता है. अगर आप अपने लुक को एकदम कैजुअल रखना चाहती हैं तो इस तरह वाइट शर्ट को ब्लू जींस के साथ कैरी कर सकती हैं. अपने आउटफिट को एंहेंस करने के लिए एक्सरसरीज जरूर पहनें. हाथों में घड़ी और कानों में गोल्ड हूप्स लुक को कई गुना तक बेहतर बना सकती हैं. 

मदर्स डे पार्टी (Mother's Day Party) में प्रियंका चोपड़ा की तरह कलरफुल कुरता सेट पहना जा सकता है. नियोन रंग गर्मियों में बेहद अच्छे लगते हैं और हमेशा ट्रेंड में भी बने रहते हैं. ऐसे में प्रियंका की तरह ही नियोन या किसी और समर कलर्स का दुपट्टे वाला कुरता पहना जा सकता है. अगर लुक को मॉडर्न टच देना हो तो झुमके की जगह हूप्स या स्टड्स कैरी किए जा सकते हैं. 

Akshaya Tritiya 2024: कब है अक्षय तृतीया | जानिए क्या है पौराणिक मान्यता

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बगैर ट्यूशन के भी क्लास में फर्स्ट आ सकता है बच्चा, बस आपको फॉलो करने होगे ये पेरेंटिंग टिप्स
Mother's Day पर ऑफिस की पार्टी में इस तरह शिरकत कर सकती हैं आप, बॉलीवुड मॉम्स से लें आइडिया 
कब्ज से सबसे जल्दी राहत दिलाता है यह एक नुस्खा, रात में इस तरह आजमाएंगे तो अगली सुबह पेट हो जाएगा साफ 
Next Article
कब्ज से सबसे जल्दी राहत दिलाता है यह एक नुस्खा, रात में इस तरह आजमाएंगे तो अगली सुबह पेट हो जाएगा साफ 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com