डायरेक्टर Ramanand Sagar की परपोती साक्षी चोपड़ा फैशन में दे रही हैं उर्फी जावेद को मात, बताइए कौन है बेस्ट Style Diva

Sakshi Chopra या Urfi Javed, किसके लुक्स को आप कहेंगे ज्यादा स्टाइलिश और किसने मारी है फैशन की बाजी, आप बताइए.

डायरेक्टर Ramanand Sagar की परपोती साक्षी चोपड़ा फैशन में दे रही हैं उर्फी जावेद को मात, बताइए कौन है बेस्ट Style Diva

Sakshi Chopra या उर्फी जावेद, कौन है आपकी फेवरेट.

Fashion Face Off: उर्फी जावेद के सबसे अलग और हटकर अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन अब फैशन के मैदान में उन्हें टक्कर देने के लिए भी कोई आ चुका है. टेलीविजन पर रामायण (Ramayan) बनाने के लिए बहुचर्चित डायरेक्टर रामानन्द सागर (Ramanand Sagar) की परपोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) स्टाइल के मामले में उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ रही हैं. जहां एक तरफ उर्फी हमेशा से अपने कटआउट्स वाले आउटफिट्स के लिए सुर्खियों में रही हैं वहीं साक्षी भी कुछ पीछे नहीं हैं.

साक्षी इस लुक में बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. साक्षी इस फोटो में क्रिस-क्रॉस थ्रेड डिजाइन की जींस में नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने लेपर्ड प्रिंट का बिकीनी टॉप पहना है. अपने पूरे लुक को और ट्रेंडी बनाते हुए साक्षी ने सिर पर बंदाना, गले में पेंडेंट और हाथों में बैंगल्स डाले हैं. साथ ही, वे शिम्मरी और ग्लॉसी मेकअप में दिख रही हैं.  

उर्फी के लुक्स की बात करें तो उनका हालिया बिकीनी लुक खूब वायरल हुआ है. इस ब्लू बिकीनी में उर्फी स्विमिंग पूल से निकलती हुई नजर आ रही हैं. उर्फी (Urfi Javed) ने मरमेड स्टाइल की बिकीनी पहनी हुई है. इस बिकीनी का बॉटम हिपस्टर टाइप का है और इसका कलर उर्फी को बेहद कोम्प्लीमेंट भी कर रहा है.

साक्षी अपने हर लुक की तरह इस लुक में भी सभी की नजरें अपनी तरफ खींच रही हैं. वे येलो कलर के को-ओर्ड सेट में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस की स्कर्ट हाई स्लिट कट की है और इसका टॉप हाल्टर नैक और हैंकरशिफ डिजाइन का है.

अपने लुक्स के साथ एक्सपेरीमेंट्स करना उर्फी की खासियत है. इस लुक में वे बैकलेस बॉडीसूट पहने नजर आ रही हैं. उर्फी ने इस वेल्वेट बॉडीसूट के साथ वाईट जींस को पेयर-अप किया है.

साक्षी (Sakshi Chopra) वाईट ब्रालेट और ऑलिव ग्रीन शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. साक्षी को स्टेटमेंट जूलरी पहनने का बेहद शौक है और ये उनके हर लुक में दिखता है. यहां भी वे सिल्वर जूलरी पहनें नजर आ रही हैं.

इस न्यूड कलर की ड्रेस को उर्फी (Urfi Javed) ने हाल ही में पहना था. मोनोकिनी बिकीनी डिजाइन की ये ड्रेस उर्फी ने हाई हील्स और लार्ज हूप्स के साथ स्टाइल की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com