विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 20, 2022

Janhvi Kapoor की इस ड्रेस को ऐसे करेंगी स्टाइल तो सबकी नजरें ठहर जाएंगी बस आप पर

Denim fashion :  चाहे जो भी मौका हो रेड कार्पेट, अवार्ड फंक्शन, पार्टी, हॉलीडे जान्हवी का लुक हमेशा लोगों को इंप्रेस करता रहता है. ऐसे में हम भी आपके लिए उनके कुछ चुनिंदा लुक्स लेकर आए हैं, जिसे आप गर्मियों में अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं.

Read Time: 3 mins
Janhvi Kapoor की इस ड्रेस को ऐसे करेंगी स्टाइल तो सबकी नजरें ठहर जाएंगी बस आप पर
Janhvi Kapoor की डेनिम ड्रेसेज समर के लिए हैं बेस्ट.

Celebrity summer looks : जाह्नवी कपूर के फैशन सेंस भी किसी और एक्ट्रेसेस से कम नहीं हैं. वह भी आए दिन एक से बढ़कर एक लुक से लोगों को हैरान करती रहती हैं. चाहे जो भी मौका हो रेड कार्पेट, अवार्ड फंक्शन, पार्टी, हॉलीडे उनका लुक हमेशा लोगों को इंप्रेस करता रहता है. ऐसे में हम भी आपके लिए उनके कुछ चुनिंदा लुक्स लेकर आए हैं जिसे आप गर्मियों में अपने वार्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं. तो आइए जाह्नवी (Janhvi Kapoor) से लेते हैं डेनिम ड्रेस (denim dress) को कैरी करने के टिप्स.

जान्हवी का यह लुक गर्मियों के लिए परफेक्ट है. इसमें आप देख सकते हैं ऑफ शोल्डर वाली ड्रेनिम क्रॉप टॉप और इसके साथ उनकी रिब्ड जींस उनके लुक को कैसे कूल बना रहा है.और इसके साथ उनका हाई पोनी हेयर स्टाइल भी उनको एक क्लासी लुक भी देने का काम कर रहे हैं. जान्हवी ने इसके साथ सिंपल बाली और हाथों में रिंग पहनी हुई है जबकि मेकअप को न्यूड रखा है. जो उनके पूरे अटायर को कंप्लीट कर रहा है.

efk9n1



जान्हवी का ये लुक भी गर्मियों के लिए परफेक्ट है. सफेद रंग का हाई नेक क्रॉप टॉप और उसके साथ लूज फ्लेयर्ड जींस कैजुअल दिखाने के लिए काफी है. साथ में उनके खुले बाल और पैरों में स्नीकर्स पूरे लुक को अट्रैक्टिव बना रहे हैं. तो ये रहे जाह्नवी कपूर के डेनिम लुक्स जो आपके लिए इस गर्मी कंफर्टेबल और कूल दिखाने के लिए आपकी पूरी सहायता करेंगे.


वहीं जान्हवी का फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस भी आपके लिए बेस्ट होगी इस गर्मी. यह एक हाई साइड स्लिट ड्रेस है. इसे भी आप समर फैशन का हिस्सा बना सकती हैं.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खाली पेट पिएंगे अदरक वाला पानी तो चेहरे की चमक बढ़ेगी और शरीर की चर्बी गलेगी फास्ट
Janhvi Kapoor की इस ड्रेस को ऐसे करेंगी स्टाइल तो सबकी नजरें ठहर जाएंगी बस आप पर
इस चीज में जायफल मिलाकर पीने से पेट और स्किन की बिगड़ी हालत जाएगी सुधर, और भी मिलेंगे फायदे
Next Article
इस चीज में जायफल मिलाकर पीने से पेट और स्किन की बिगड़ी हालत जाएगी सुधर, और भी मिलेंगे फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;