फ्रेंड की वेडिंग में दिखना है एकदम जुदा तो माधुरी दीक्षित का यह फ्लोरल प्रिंट का लहंगा कीजिए ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस चाहे कितनी भी मॉडर्न क्यों ना हों लेकिन ट्रेडिशनल आउटफिट्स के लिए उनका प्यार सामने आ ही जाता है. खासतौर पर जब बात माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) के फैशन सेंस की आती है तो लोगों की नजरें उनकी खूबसूरत और एलीगेंस पर टिक जाती है.

फ्रेंड की वेडिंग में दिखना है एकदम जुदा तो माधुरी दीक्षित का यह फ्लोरल प्रिंट का लहंगा कीजिए ट्राई

फ्लोरल लुक का ये डिजाइनर लहंगा किसी की भी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर सकता है.

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) के डांस और एक्टिंग के तो सभी कायल हैं लेकिन उनका लहंगो को लेकर प्यार किसी से छिपा हुआ नहीं है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि माधुरी जो भी आउटफिट पहनती है उसमें बेहद खूबसूरत लगती हैं लेकिन ये भी सच है कि लहंगे माधुरी (madhuri dixit)  पर सबसे ज्यादा अच्छे लगते हैं. माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) का लेटेस्ट लुक ये बताने के लिए काफी है कि इन दिनों फ्लोरल प्रिंट आखिर क्यों ट्रेंड में हैं. अगर आप अपने लिए किसी खास फंक्शन या फ्रेंड की वेडिंग पर बिल्कुल डिफरेंट और एलिगेंट लहंगा डिजाइन कराने की प्लानिंग कर रही हैं तो माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) के इस खूबसूरत लहंगे को देखकर यकीनन आपकी नजर ठहर जाएगी. फ्लोरल लुक का ये डिजाइनर लहंगा किसी की भी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर सकता है.

फ्लोरल प्रिंट लहंगे से मिलेगा अट्रैक्टिव लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस चाहे कितनी भी मॉडर्न क्यों ना हों लेकिन ट्रेडिशनल आउटफिट्स के लिए उनका प्यार सामने आ ही जाता है. खासतौर पर जब बात माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) के फैशन सेंस की आती है तो लोगों की नजरें उनकी खूबसूरत और एलिगेंस पर टिक जाती है. अगर आप भी चाहती हैं कि माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) की तरह लोग आपको भी पलट पलट कर देखें तो उनका ये लेटेस्ट लहंगा स्टाइल कॉपी कर सकती हैं. हम बात कर रहे हैं ट्रेंड में चल रहे हो फ्लोरल लहंगों की जो इन दिनों अट्रैक्टिव और ग्लैमरस लुक देने का काम कर रहे हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) की फ्लोरल लहंगे वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस तस्वीर में माधुरी ने स्काई ब्लू कलर का फ्लोरल प्रिंट लहंगा कैरी किया हुआ है जिसमें रेड, ग्रीन, येलो और पिंक कलर के फूल बने हुए हैं. अगर आप भी अपने लिए लेटेस्ट डिजाइन का ब्यूटीफुल लहंगा ढूंढ रही हैं तो माधुरी (madhuri dixit) की तरह अपने पसंद के कलर का फ्लावर प्रिंट लहंगा डिजाइन करवा सकती हैं? यकीन मानिए ये फ्लोरल प्रिंट लहंगा आपको बिल्कुल अलग और क्लासी लुक देगा.

सिल्वर ज्वेलरी लगेगी परफेक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन दिनों ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी का फैशन है. ट्रेडिशनल ड्रेस हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट ,ऑक्सिडाइज ज्वेलरी आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करती है. ऐसे में अगर आप फ्लोरल प्रिंट लहंगा डिजाइन करा रही हैं और इस बात को लेकर कन्फ्यूजन में है कि उसके साथ कैसी ज्वेलरी अच्छी लगेगी तो माधुरी दीक्षित (madhuri dixit) के एक्सेसरीज से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. माधुरी ने अपने स्काई ब्लू लहंगे के साथ सिल्वर कलर की बेहद खूबसूरत एक्सेसरीज कैरी की हुई हैं. उन्होंने सिल्वर कलर का नेक पीस, सेम कलर की इयररिंग्स और एक रिंग पहन रखी है. तो अगर आप भी अपने खूबसूरत लुक को डबल करना चाहते हैं तो अपने खूबसूरत लहंगे के साथ सिल्वर कलर की यूनिक ज्वेलरी मैच करें.