विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2018

जानिए ब्वॉयफ्रेंड की वो आदतें जो गर्लफ्रेंड को कर देती हैं खुश

लड़कियों अपने ब्वॉयफ्रेंड से ये अपेक्षा करती हैं कि मौका पड़ने पर वक्त वक्त पर उनका ब्वॉयफ्रेंड प्यार जताए. इसका सबसे अच्छा तरीका होता है फोरहेड पर किस करना.

जानिए ब्वॉयफ्रेंड की वो आदतें जो गर्लफ्रेंड को कर देती हैं खुश
ऐसा ब्वॉयफ्रेंड चाहती हैं लड़कियां
हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड दुनिया का सबसे अच्छा ब्वॉयफ्रेंड हो. ऐसे में वो अपने मन में पहले से ही अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर कई तरह की सपने पालकर रखती हैं. कुछ ऐसी आदतें जिन्हें हर लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड में देखना चाहती. अगर ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खुश होकर समय बिताते है. तो गर्लफ्रेंन्ड्स के लिए इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता. वो इस बात से फूली नहीं समातीं. आइए आपको बताते है लड़कों की इस आदत के साथ ही वो और कौन सी आदतें हैं जो गर्लफ्रेंड्स को खुश कर देती हैं.

ज्यादा केयर करने से खुश हो जाती हैं गर्लफ्रेंड्स
हर लड़की की ख्वाहिश होती है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसकी सबसे ज्यादा केयर करे. अगर उनका ब्वॉयफ्रेंड उनकी हर छोटी से छोटी चीज़ों का ख्याल रखता है तो ये बात उनके दिल को छू जाती है. लड़कियों को इस बात से भी खुशी मिलती है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड हर परेशानी में उनकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहता है.

पहले ऑफर करने से चेहरे पर आती है खुशी
लड़के जब अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर किसी रेस्त्रां में जाते हैं और खुद के बैठने से पहले उनके लिए चेयर ऑफर करते है तो इससे अच्छा लड़कियों के लिए कुछ नहीं होता. कार में बैठते वक्त कार का दरवाजा खोलना और कुछ भी करने से पहले उनकी सलाह लेना लड़कियों को खुश कर देता है.
 जब माथे पर करते हैं किस
लड़कियों अपने ब्वॉयफ्रेंड से ये अपेक्षा करती हैं कि मौका पड़ने पर वक्त वक्त पर उनका ब्वॉयफ्रेंड प्यार जताए. इसका सबसे अच्छा तरीका होता है फोरहेड पर किस करना. जब ब्वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड के फोरहेड पर किस करते हैं तो उन्हें उनके प्यार का एहसास कुछ ज़्यादा ही होता है. माथे पर किस लड़कियों के अंदर आत्मविश्वास को बढ़ाती है.

ब्वॉयफ्रेंड जब स्पेशल फील करवाते हैं
ब्वॉयफ्रेंड जब अपनी गर्लफ्रेंड को किसी न किसी मौके पर स्पेशल फील करवाते हैं तो उनके अंदर प्यार उमड़ पड़ता है. स्पेशली अगर ब्वॉयफ्रेंड उनके लिए कोई सरप्राइज डेट प्लान करता है या सरप्राइज गिफ्ट लाता है उस वक्त भी लड़कियों को बेहद खुशी होती है. गर्लफ्रेंड की बात सुनने और उसे महत्व देने की आदत भी लड़कियों के दिल को छू जाती है. 

जब लड़कियों को शौपिंग कराते हैं
लड़कियों को शॉपिंग करना सबसे अच्छा लगता है. ऐसे में जब कोई लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को शॉपिंग के लिए ले जाता है तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है. लड़कियों के खराब मूड का इलाज भी शॉपिंग होता है. ऐसे में वो ब्यॉयफ्रेंड उनकी बातों को समझते हुए उन्हें शॉपिंग पर या घुमाने ले जाते हैं तो उनका मूड एकदम अच्छा हो जाता है.
 
लाइफस्टाइल की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
जानिए ब्वॉयफ्रेंड की वो आदतें जो गर्लफ्रेंड को कर देती हैं खुश
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com