Tejasswi बनीं Big Boss 15 की विजेता, ये रहे उनके 5 बेस्ट लुक्स बिग बॉस हाउस में

Tejasswi Prakash बिग बॉस 15 में अपने स्टाइल से सभी का दिल जीतती आई हैं. आपको भी जरूर देखने चाहिए उनके ये 5 जबरदस्त लुक्स.

Tejasswi बनीं Big Boss 15 की विजेता, ये रहे उनके 5 बेस्ट लुक्स बिग बॉस हाउस में

Bigg Boss 15 Winner Tejasswi Prakash ने अपने लुक्स से बनाया सबको अपना दीवाना.

Tejasswi Prakash Bigg Boss 15 Winner: तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता घोषित कर दी गई हैं. बिग बॉस ( Bigg Boss 15) के घर में रहने के दौरान अपने चुलबुले अंदाज और नजाकत से तेजस्वी ने सभी का दिल जीत लिया था. क्या फैंस और क्या बिग बॉस के घर में रहने वाले साथी, सभी तेजस्वी की अनोखी बातों से हंस-हंस कर पेट पकड़ लिया करते थे. लेकिन, एक और चीज है जिससे तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने सभी को अपना कायल बनाया हुआ था और वह है उनका फैशन सेंस. वे अबतक बिग बॉस के हाउस में जिन आउटफिट्स में नजर आईं वे सभी एक से बढ़कर एक थे. तेजस्वी के विनिंग गाउन की बात करें तो इस ब्लैक गाउन का हाई स्लिट और फर नैकलाइन सबसे हटकर है. इस ऑफ शॉल्डर ड्रेस के साथ तेजस्वी ने अपने बालों को स्ट्रेट खुला रखा है और ज्वैलरी में स्टड्स पहने हैं.

वहीं, तेजस्वी का ये वाईट आउटफिट भी कुछ कम नहीं. वाईट पर कलरफूल पैटर्न वाले इस आउटफिट के स्ट्रेप्स येलो हैं जो इस पूरे लुक को और निखार रहे हैं. कानों में पर्ल ईयररिंग्स के साथ तेजस्वी ने अपने इस पूरे लुक को कंप्लीट किया है.

लेबल लावण्या की इस येलो एथनिक ड्रेस में तेजस्वी से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है. करण कुंद्रा ( Karan Kundrra) को तेजस्वी (Tejasswi Prakash ) का अभी कुछ यही हाल हुआ होगा. इस कुर्ती पर वाईट फ्लोराल दुपट्टे के साथ तेजा ने हैवी ज्वैलरी कैरी की है.

इस वाईट को-ओर्ड सेट के क्या कहने. रेड बोर्डर वाले इस वाईट आउटफिट में तेजस्वी बिना मेकअप भी सबको अपना दीवाना बना रही हैं. क्रॉपटॉप और कार्गो पैंट वाला ये पूरा आउटफिट ही स्टाइलिश और फैशनेबल है.

ऑलिव ग्रीन कलर की ये ड्रेस किसी शॉ-स्टोप्पर से कम नहीं है. इसके नेट वाले बटरफ्लाई स्लीव्स और एम्ब्रोइडरी और एम्बलिश्ड पैटर्न किसी रेड कार्पेट पर चलने लायक है. तेजस्विनी के स्टेटमेंट पेंडेंट के अलावा उन्होंने कोई और एक्सेसरी कैरी नहीं की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com