US में दोबारा बंद हुए जिम तो घर में वर्कआउट करते हुए उदास हो गईं सनी लियोन, Video शेयर करते हुए कहा...

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से जिम एक बार दोबारा से बंद हो गए हैं और इस वजह से सनी लियोन (Sunny Leone) को फिर से घर पर वर्कआउट करना पड़ रहा है.

US में दोबारा बंद हुए जिम तो घर में वर्कआउट करते हुए उदास हो गईं सनी लियोन, Video शेयर करते हुए कहा...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सेलिब्रिटी सनी लियोन (Sunny Leone) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर घर पर वर्कआउट (Workout) करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से जिम एक बार दोबारा से बंद हो गए हैं और इस वजह से उन्हें फिर से घर पर वर्कआउट करना पड़ रहा है. आपको बता दें कि सनी लियोन अपने परिवार के साथ फिलहाल लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में हैं. 

सनी वीडियो में साइक्लिंग करते हुए नजर आ रही हैं और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''सभी जिम फिर से बंद हो गए हैं. इस वजह से मैं वापस अपने घर के बोरिंग जिम में हूं. जब हमें लगा कि सब कुछ वापस से नॉर्मल हो रहा है लेकिन नहीं... जैसा कि आप जानते हैं कि मैं कितनी एक्साइटेड थी.. लेकिन कोविड होने से तो बेहतर घर में रहना ही है.''

कुछ दिन पहले ही सनी लियोन अपनी और अपने परिवार की पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रही थीं. सनी लियोन लॉस एंजेलिस में बीच पर जाना और लेक साइड घूमना काफी एंजॉय कर रही थीं. हाल ही में उन्होंने निशा के जन्मदिन पर एक पार्टी भी दी थी. 

इसके अलावा सनी ने वापस से अपने कुछ शूटिंग प्रोजेक्ट्स भी शुरू कर दिए थे. इनके वीडियो भी सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी द्वारा शेयर किए गए डांस वीडियो में उनके साथ सभी सपोर्टिंग डांसर्स मास्क में दिखाई दे रही थीं.