Sonu Sood को ये 2 पंजाबी डिशेज हैं बेहद पसंद, क्या आप ने भी खाएं हैं उनके ये फेवरेट पकवान, देखें Photos

Lohri Special: Sonu Sood की ये दो फेवरेट डिशेज लोहड़ी के दिन खाने के लिए हैं बेस्ट. आप भी आज इन्हें जरूर खाएं.

Sonu Sood को ये 2 पंजाबी डिशेज हैं बेहद पसंद, क्या आप ने भी खाएं हैं उनके ये फेवरेट पकवान, देखें Photos

Lohri Special: Sonu Sood अक्सर अपने फेवरेट खाने की फोटो शेयर करते नजर आते हैं.

Lohri Special: Sonu Sood पंजाबी खाना खाने का बेहद शौक है. वैसे तो पंजाबी खाना हमेशा ही स्वादिष्ट लगता है लेकिन जब लोहड़ी के दिन थाली सामने आती है तो खुद को रोक पाना मुश्किल हो जाता है. एक्टर सोनू सूद भी खाने के मामले में हमारी ही तरह हैं. अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने टेस्टी पंजाबी खाने से भरी हुई थाली की फोटो शेयर की है. सोनू की इस थाली में उनकी दो फेवरेट डिशेज साफ नजर आ रही हैं. ये डिशेज सोनू ही नहीं शायद हर पंजाबी की मनपसंद डिश है क्योंकि ये पंजाब की सबसे फेमस डिश है. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं ये क्या है? 

dgu4avl

इस थाली में गरमा-गरम सरसों का साग और मक्के की रोटी दिख रही है जिसके साथ रायता, सलाद और आचार भी है. सोनू ने इस ट्रेडीशनल पंजाबी डिश को शेयर करते हुए पूछा कि कोई उन्हें जॉइन करना चाहता है क्या? जाहिर तौर पर वे हम सभी को अपनी स्पेशल थाली दिखा कर चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

सोनू खाने को लेकर अपना प्यार अक्सर जताते नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले एक फैन को ट्विटर पर रिप्लाई देते हुए उन्होंने चूल्हे पर सिकी गरमा-गरम रोटी खाने की इच्छा भी जाहिर की थी. उन्हें ट्रेडीशनल खाना खाना पसंद है, चाहे वह सादी सी दाल रोटी हो या चटपटा घर का बना आचार. पंजाबी के अलावा महाराष्ट्र का फेमस मिसल पाव सोनू खुद बनाते और खाते नजर आए थे. मिसल पाव में मोठ दाल की सब्जी को पाव यानि बन/ब्रेड  के साथ परोसा जाता है.

सोनू उन लोगों में से हैं जो अपनी सेहत का भी खूब ख्याल रखते हैं. इस वीडियो में वे लोगों को हरी सब्जियां खाने की हिदायत दे रहे हैं, साथ ही उनसे फेरीवालों से सब्जी खरीदने की गुजारिश भी कर रहे हैं. सचमुच सोनू सूद का लाइफस्टाइल सबसे अलग और हटकर है, इसलिए तो लोग उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com