Shilpa Shetty से लेकर दीपिका तक करते हैं ये वर्कआउट्स, इन्हें फॉलो कर आप भी दिख सकते हैं इतने ही फिट

Shilpa Shetty की ही तरह आप भी अपनी बॉडी को फिट और तंदरुस्त रख सकते हैं इन योगा वर्कआउट्स से.

Shilpa Shetty से लेकर दीपिका तक करते हैं ये वर्कआउट्स, इन्हें फॉलो कर आप भी दिख सकते हैं इतने ही फिट

Celebrity fitness से आप भी प्रेरणा लेकर फिट हो सकते हैं.

Celebrity Fitness : सेलेब्स के फिटनेस रूटीन हम सभी को भी उनकी तरह बनने और वर्कआउट करने के लिए प्रेरित करते हैं. शिल्पा शेट्टी, दीपिका सिंह और नम्रता पुरोहित इसके ताजा उदाहरण हैं. शिल्पा शेट्टी अपनी हालिया पोस्ट की वीडियो में योगा करती हुई नजर आ रही हैं. वे अपने दिन की शुरुआत योगा से करना पसंद करती हैं जिससे वे आने वाले दिन के लिए मन और बॉडी दोनों से खुद को तैयार कर पाती हैं. वे (Shilpa Shetty) योगा की शुरुआत सबसे पहले वृक्षासन (Vrikshasana) से करती हैं जिसके बाद वीरभद्रासन करती हुई नटराजन आसान करने लगती हैं. ये उनके पैरों की एड़ियों, जोड़ों और कमर को मजबूती देता है. साथ ही, इससे उनका बैलेन्स, पॉस्चर और फ्लेक्सिबिलिटी भी इम्प्रूव होती है.

दिया और बाती की संध्या यानी दीपिका सिंह (Deepika Singh) भी फिटनेस के मामले में पीछे नहीं हैं. अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की इस वीडियो में वे योगा व्हील के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वह कितनी फोस्स्ड हैं यह इस वीडियो में भलिभांति दिख रहा है.  

सेलेब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित ( Namrata Purohit) खुशी कपूर से लेकर सारा खान तक को ट्रेन कर चुकीं हैं. इसमें कोई दोराय नहीं कि नम्रता खुद भी बेहद फिट हैं और अपने फिटनेस रुटीन को लेकर बेहद सीरियस भी हैं. इस वीडियो में नम्रता योगा करती नजर आ रही हैं. उनकी फ्लेक्सिबिलिटी और स्ट्रेंथ इस वीडियो में देखने लायक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप भी इन सेलेब्स की ही तरह फिट रहने में यकीन रखते हैं तो इन योगासन को अपनी जीवनशैली में भी शामिल करें और हो सके तो रोज योगा करने की कोशिश करें.