Sangram Singh की दुल्हनिया Payal Rohtagi के प्री वेडिंग लुक्स देख फैंस हुए हैरान, देखना होगा ब्राइडल लुक में Alia Bhatt या Mouni Roy किसको देंगी मात

Sangram Singh Payal Rohatgi Wedding: जल्द ही संग्राम सिंह और पायल सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इस बीच दोनों के कमाल के लुक्स फैंस का दिल जीत रहे हैं. 

Sangram Singh की दुल्हनिया Payal Rohtagi के प्री वेडिंग लुक्स देख फैंस हुए हैरान, देखना होगा ब्राइडल लुक में Alia Bhatt या Mouni Roy किसको देंगी मात

Payal Rohatgi Bridal Look: दुलहन बनने वाली हैं पायल रोहतगी. 

Sangram-Payal Wedding: पहलवान संग्राम सिंह और हालिया शो लॉक अप में नजर आईं एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. एकसाथ 12 साल गुजारने के बाद अब आने वाली 9 जून को पायल और संग्राम (Sangram Singh) पति-पत्नी कहलाएंगे. इस बीच दोनों की शादी की कई रस्में चल रही हैं जिनसे एक के बाद एक पायल और संग्राम के लुक्स सामने आ रहे हैं. 

पूजा की रस्मों में पायल इस मरून लहंगे को पहनें नजर आईं जिन्हें कोम्प्लीमेंट करते हुए संग्राम ने येलो कलर का कुर्ता पहना है. पायल के इस मरून लहंगे पर कलरफूल एम्ब्रोइड्री हो रखी है. अपने इस लुक के लिए पायल ने बेसिक सटल मेकअप और बरगंडी लिपस्टिक को चुना है जो उनके चेहरे पर खूब फब रही है. इन तस्वीरों में संग्राम और पायल दो हंसों के जोड़े जैसे दिख रहे हैं. 

पायल के मेहंदी लुक (Mehendi Look) की बात करें तो पायल ने पिंक और ऑरेंज सलवार सूट को चुना. हाथों में संग्राम के नाम की मेहंदी सजाए नई-नवेली दुल्हनिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. पायल के चेहरे पर दुल्हन वाला ग्लो भी साफ देखा जा सकता है. 


पायल (Payal Rohatgi) का ये वी नेक वाला कुर्ता फ्लेयर्ड स्लीव्स वाला है. बालों को पीछे बांधे हुए पायल कानों में ऑक्सीडाइज इयररिंगस पहनें नजर आ रही हैं. वहीं, पायल की मेहंदी (Mehendi) भी कुछ कम अनोखी नहीं है. उंगलियां भरने की जगह पायल ने उन्हें खाली रखा है. इस बीच पायल के वेडिंग लुक (Payal Rohatgi Wedding Look) की भी चर्चा खूब होने लगी है. पायल कैसी दिखेंगी, क्या आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तरह उनका लुक लाइट होगा या मोनी रॉय (Mouni Roy) की तरह रेड ब्राइडल लहंगे को पायल चुनेंगी, इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. 

बता दें कि पायल और संग्राम आगरा में 7 जुलाई के दिन शादी करने वाले हैं. वहीं, 14 जुलाई के दिन दोनों रिसेप्शन पार्टी देंगे.  

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com