Fashion Tips: सामंथा बनारसी साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत, आप भी कर सकते हैं ये लुक ट्राई

साउथ फिल्म अदाकारा सामंथा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स के चलते छाई रहती हैं. एक बार फिर उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में है, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये तस्वीरें, जिन पर फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है.आप भी इस लुक को कैरी कर सकती हैं.

Fashion Tips: सामंथा बनारसी साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत, आप भी कर सकते हैं ये लुक ट्राई

Fashion Tips: रेड साड़ी में सामंथा ने ढाया कहर, आप भी कर सकती हैं ये स्टाइल कैरी

नई दिल्ली:

Fashion Tips: एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) ने हाल ही में अपने ब्राइडल फोटोशूट से हर किसी का ध्यान खींच लिया है. सामंथा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बिल्कुल दुल्हन की तरह तैयार दिख रही हैं. साउथ फिल्म अदाकारा सामंथा सोशल मीडिया पर अक्सर अपने लुक्स के चलते छाई रहती हैं. एक बार फिर उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में है, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये तस्वीरें, जिन पर फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. आप भी इस लुक को कैरी कर सकती हैं.

इन फोटोज में द फैमिली मैन-2 स्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का ब्राइडल अवतार लोगों का ध्यान खींच रहा है. दिलचस्प बात ये है कि सामंथा अक्किनेनी का ये ब्राइडल लुक उनकी शादी की फोटोज की याद दिला रहा है. अपनी शादी में भी एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक कुछ ऐसा ही था. सामंथा अक्किनेनी ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ साल 2017 में शादी की थी. उस वक्त भी एक्ट्रेस ने अपनी शादी में पारंपरिक क्रीम कलर की सिल्क साड़ी, महरून ब्लाउज और ऐसा ही मांग टीका पहना था.

सामंथा अपने फोटोशूट में हमेशा पहले से हटकर ही दिखती हैं. पारंपरिक साड़ी लुक में सामंथा गजब ढहा रही हैं. सामंथा ने बनारसी रेड कलर की साड़ी कैरी की है. इसके साथ ही उन्होंने बालों की खूबसूरती बढ़ाने के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक देते हुए गजरा लगाया है. हाथों में रेड और गोल्डन चूड़ियों को मिक्स कर के सेट पहना है. इसके साथ ही कानों में मेचिंग के झुमके उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. वहीं, माथे पर एक छोटी सी लाल बिंदी भी उन्होंने लगाई हुई है. वहीं, उन्होंने मांग टीका भी लगाया, जो उनके लुक के हिसाब से सोने पर सुहागा है. साथ ही गले में मेचिंग का सेट उनके नेक को बहुत ही खूबसूरत बना रहा है. अगर आप कुछ ऐसा ही कैरी करने का सोच रहे हो, तो यहां से टिप्स लेना तो बनता है. सामंथा का ट्रेडिशनल लुक फॉलो कर आप भी अपने आप को और अलग बना सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साड़ी एक ऐसी ड्रेस है, जिसे आप पहनकर आप किसी भी खास फंक्शन को अटेंड कर सकती हैं और डेली यूज में भी इस्तेमाल करती हैं. ये पहनने में काफी कंफर्टेबल भी हैं. इन्हें पहनकर आपको शानदार स्टाइलिश लुक मिलेगा. आप चाहें तो इस ट्रेडिशनल लुक को पूरा करते हुए हल्का मेकअप कर सकते हैं. आप जिस तरह की ड्रेस कैरी करें. उस तरह का मेकअप कर सकते हैं, जो आप पर जचेगा भी और खिलेगा भी.