आमिर की राह पर चले रणवीर सिंह, पहचानना हुआ मुश्किल

अलाउद्दीन खिलजी जैसे शक्तिशाली किरदार में ढलने के लिए रणवीर सिंह में दिन में दो बार और हफ्ते में 6 दिन जिम में पसीना बहाया.

आमिर की राह पर चले रणवीर सिंह, पहचानना हुआ मुश्किल

रणवीर सिंह का नया लुक

खास बातें

  • रणवीर सिंह का नया लुक
  • जिम में 6 महीने बहाया पसीना
  • अब हुए 'बैंड बाजा बारात' लुक जैसे
नई दिल्ली:

रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में जितनी सुंदर लग रही हैं उनके ही खतरनाक रणवीर सिंह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के भेष में लग रहे हैं. 

इस भारतीय कपल ने 40 देश में अलग-अलग तरह से किया KISS, फोटोज वायरल
 

khizli

इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने जिम से 6 महीनों से ज़्यादा की मेहनत की. अलाउद्दीन खिलजी जैसे शक्तिशाली किरदार में ढलने के लिए रणवीर सिंह में दिन में दो बार और हफ्ते में 6 दिन जिम में पसीना बहाया. यहां तक इस पूरे सेशन के दौरान उन्होंने मीठे को हाथ भी नहीं लगाया. हां, उनके जिम इंसट्रक्टर मुस्तफा अहमद उन्हें हफ्ते में एक दिन मीठा खाने की मंजूरी ज़रूर देते थे. इस तरह उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए भारी लुक पाया. 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


पहली बार अपनी नातिन के साथ दिखीं हेमा मालिनी, नज़र आई क्यूट कैमिस्ट्री

लेकिन अब अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' के लिए रणवीर ने बहुत वज़न कम किया है. वो कुछ वैसे ही लुक में वापस आ गए हैं जैसे अपनी पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के दौरान थे. फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में उनके साथ अनुष्का शर्मा थीं, वहीं, 'गली बॉय' में उनका साथ आलिया भट्ट दे रही हैं.  
 
gully boy

आपको बता दें ऐसा ही ट्रांसफॉर्मेशन आमिर खान ने अपनी फिल्म 'दंगल' के लिए भी किया था. उन्होंने एक ही फिल्म के लिए पहले वज़न बढ़ाया और फिर घटाया था. 


देखें वीडियो - देखिए रणवीर सिंह का बाथरूम में अजब टावल डांस​


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com