Rakul Preet Food Diary:खाने की शौकीन हैं रकुल प्रीत, इंस्टाग्राम पर बता रही हैं डाइट के बीच ट्रीट मील की नीड

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं, लेकिन वे खाने-पीने की भी शौकीन हैं और अक्सर वो खाने-पीने की और पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर लखनऊ की मशहूर बास्केट चाट की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

Rakul Preet Food Diary:खाने की शौकीन हैं रकुल प्रीत, इंस्टाग्राम पर बता रही हैं डाइट के बीच ट्रीट मील की नीड

Rakul Preet Food Diary: सोशल मीडिया पर लखनऊ की मशहूर बास्केट चाट की तारीफ करते नहीं थक रही हैं रकुल प्रीत

नई दिल्ली:

यूं तो नवाबों का शहर लखनऊ अपनी नजाकत, नफासत और तहजीब के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है.लेकिन यहां का अवधी खान-पान भी इस शहर को अलग पहचान देता है. अगर आप लखनऊ आए और यहां की मशहूर बास्केट चाट नहीं खाई तो समझिए आपका लखनऊ घूमना बेकार हुआ. ऐसा नहीं है कि लखनऊ सिर्फ मांसाहारी जायके के लिए ही मशहूर है, यहां पर आपको ऐसी बास्केट चाट मिलेगी जिसको खाकर आप उंगलियां चाटते रह जाएंगें. इसी चाट की दिवानी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet), जो इन दिनों सोशल मीडिया पर लखनऊ की फेमस बास्केट चाट की तारीफ करते नहीं थक रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं, लेकिन वे खाने-पीने की भी शौकीन हैं और अक्सर वो खाने-पीने की और पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर लखनऊ की मशहूर बास्केट चाट की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. जब इंडियन स्ट्रीट फूड की बात आती है, तो हम सभी के लिए अपनी क्रेविंग को कंट्रोल करना मुश्किल होता है. चाहे आप फिटनेस के प्रति उत्साही हों या सख्त डाइट को फॉलो करने वाले. इसका सबूत देती दिख रही हैं रकुल प्रीत, जो लखनऊ की बास्केट चाट की दिवानी हो गई हैं.

रकुल प्रीत (Rakul Preet) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'लखनऊ में बास्केट चाट नहीं खाया, तो क्या खाया! मेरा मानना ​​है कि हम सभी को कभी न कभी कुछ ट्रीट मील की जरूरत होती है और @munmun.ganeriwal भी इससे सहमत हैं. वह कहती हैं, बस अपनी चाट सही समय पर दोपहर 1 से 4 बजे के बीच खा लें. ये रात के खाने के लिए नहीं है, दोस्तों! और हफ्ते में एक बार से ज्यादा नहीं!! मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. आप मेरे चेहरे की खुशी को देख कर ये अंदाजा लगा चुके होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रकुल प्रीत आये दिन अपने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने खाने के लिए अपने प्यार को साझा किया हो. इससे पहले एक्ट्रेस ने खाने की कुछ पोस्ट शेयर कर अपनी फीलिंग जाहिर की थी.