Manish Malhotra के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना, लहंगे की खासियत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Rashmika Mandanna मनीष मल्होत्रा के इस लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. आप भी देखेंगे तो देखते रह जाएंगे.

Manish Malhotra के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना, लहंगे की खासियत जान उड़ जाएंगे आपके होश

Rashmika Mandanna ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन का रॉयल ब्लू लहंगा पहना है.

Rashmika Mandanna Looks: फिल्म पुष्पा (Pushpa) की रश्मिका के लुक्स पर आखिर किसका दिल आकर ना रुक जाए. वे खूबसूरत हैं, स्टाइलिश हैं, उनमें अदाएगी है और सबसे बड़ी बात की ये लुक्स बेहद ट्रेंडी हैं जिन्हे हर लड़की देखते ही पहनने का मन बना लेगी. अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में रश्मिका (Rashmika Mandanna) ऐसे ही एक रॉयल ब्लू लहंगे में नजर आ रही हैं जिसे फ्लोरल पैटर्न में डिजाइन किया गया है. ये लहंगा मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के लेटेस्ट कलेक्शन का है. इस लहंगे पर किरन बॉर्डर है और इसका पैटर्न ट्रडिशनल है. जो चीज इस लहंगे को सबसे खास बनाती है वो है इसकी ज्योमेट्रिकल नैकलाइन. इस तरह की नैकलाइन लहंगे में कम ही देखने को मिलती है. रश्मिका ने कानों में गोल्डन झुमकों के साथ इस लुक को पूरा किया है. 

रश्मिका (Rashmika Mandanna) का ये ग्रीन लहंगा भी कुछ कम सुंदर नहीं है. इस एंब्लिश्ड लहंगे के ब्लाउज पर डैंगलिंग पर्ल्स लगे हैं जो इसे ग्लैमरस लुक दे रहा है. दुपट्टे के साथ स्टाइल करते हुए रश्मिका ने मिनीमल ज्वैलरी और मेकअप को चुना है.


लहंगे के अलावा साड़ी भी रश्मिका के एथनिक लुक्स का हिस्सा है. इस सिंपल साड़ी में रश्मिका (Rashmika Mandanna) क्लासी दिख रही हैं. गले में और हाथों में ज्वैलरी के साथ उन्होने सिंपल मेकअप लुक कैरी किया है. 

रश्मिका की इस ब्लैक साड़ी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. इसमें उनका लुक बोल्ड लग रहा है. इस ऑल ब्लैक आउटफिट के साथ रश्मिका ने सिल्वर ज्वैलरी पहनी है. ये साड़ी उनकी बॉडी को भी खूब कोंप्लीमेंट कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें