चुटकी में गायब हो जाएंगे अंडर आई सर्कल, मिल रहा इनपर 10% तक का रिवॉर्ड

शॉपर्स स्टॉप से इन अंडर आई क्रीम को खरीदने से आपको जबरदस्‍त रिवॉर्ड मिल सकता है.

चुटकी में गायब हो जाएंगे अंडर आई सर्कल, मिल रहा इनपर 10% तक का रिवॉर्ड

ड्राई विंटर स्किन को सुस्त और बेजान बना देता है. उम्र बढ़ने के शुरुआती लक्षणों का एक कारण ड्राईनेस होती है. ऐसे में आंखों के आसपास की त्वचा सबसे नाजुक होती है, इसलिए इसे एक्‍स्‍ट्रा केयर की जरूरत होती है. शॉपर्स स्टॉप की इन अंडर-आई क्रीम से आप आंखों के आसपास की त्वचा को झुर्रियों और फाइन लाइन्‍स से बचा सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App का यूज करके खरीदारी करते हैं तो आपको 10% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है.  ऐप स्टोर or Google Play, register on the app, and link all your bank cards to earn rewards.

Also Read: How To Be A Smart Shopper: Earn While You Shop With The NDTV Big Bonus App

अंडर आई क्रीम, जो आपके पास जरूर होनी चाहिए

1. Shiseido Vital Perfection Uplifting and Firming Eye Cream

शिसीडो की यह फर्मिंग आई क्रीम आंखों को हाइड्रेट करती है. यह क्रीम आंखों के आसपास शाइन लाती है. यह स्किन को फ्रेश रखने का भी काम करती है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Mac Fast Response Eye Cream

मैक की यह हाइड्रेटिंग और फर्मिंग अंडर-आई क्रीम एक सुपर-चार्ज, कैफीनयुक्त क्रीम है, जो तुरंत इफेक्‍ट देती है और आंखों के आसपास की स्किन को टाइट करती है. यह फाइन लाइंस और रिंक्‍ल्‍स को कम करता है. यह डार्क सर्कल को भी कम करती है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. The Moms Co Natural Vita Rich Under Eye Cream

कॉफ़ी, चिया सीड और ऑर्गेनिक कैमोमाइल ऑयल जैसे नेचुरल इंग्रीडिएंट से समृद्ध, यह अंडर-आई क्रीम विटामिन बी 3, बी 5 और ई से भरपूर है. हाइड्रेटिंग क्रीम नमी को बनाए रखने में मदद करती है, और आंखों के नीचे के हिस्‍से को कूलिंग इफेक्‍ट देती है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Bobbi Brown Hydrating Eye Cream

बॉबी ब्राउन की यह अंडर-आई क्रीम आंखों और उनके आस-पास के क्षेत्र को हाइड्रेटेड रखती है. आप इसको मेकअप के लिए बेस के तौर पर भी यूज कर सकते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

5. Estee Lauder Revitalizing Supreme+ Youth Power Eye Balm

एस्टी लॉडर का यह आई बाम आंखों को दृढ़ता, पावर और शाइन देता है. यह आईज को उभर देता है. यह एक नरिशिंग आई बाम है, जिसमें मोरिंगा मिला हुआ है जो आंखों के नीचे के हिस्‍से को डीप नरिशमेंट देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिं    ता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.