Priyanka Chopra का ब्लैक एंड वाइट रफ्फल गाउन है बेहद क्लासी, अपने हर लुक से फैंस को चौंका रही हैं प्रियंका

Priyanka Chopra Looks: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जिस ड्रेस को पहन लें उसी में फैशनेबल और ट्रेंडी नजर आती हैं. उनके हालिया लुक्स भी कुछ कम खूबसूरत नहीं हैं. 

Priyanka Chopra का ब्लैक एंड वाइट रफ्फल गाउन है बेहद क्लासी, अपने हर लुक से फैंस को चौंका रही हैं प्रियंका

Priyanka Chopra हाल ही में पेरिस में इस स्टाइलिश ड्रेस को पहने नजर आईं. 

Celebrity Fashion: कैजुअल हो या क्लासी फैशन प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल की छाप छोडने से नहीं छोड़तीं. हाल ही में पेरिस (Paris) में अपने फैशनेबल अंदाज से सभी को अपना फैन बना देने वाली प्रियंका ब्लैक एंड वाइट रफ्फल्ड गाउन में बुलगारी के लेटेस्ट जूलरी कलेक्शन के लॉंच में नजर आईं. लंदन बेस्ड रॉबर्ट वन के डिजाइनर आउटफिट को प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने हमेशा दिखने वाले चार्म और खूबसूरती के साथ कैरी किया. इस गाउन का हाल्टर नैक और प्लंजिंग नैकलाइन इसे और स्टाइलिश बना रहे हैं, साथ ही प्रियंका के वॉटरफॉल नैकलेस और टॉप बन के साथ लाइट मेकअप ने पूरे लुक पर चारचांद लगा दिए हैं. 

प्रियंका के लिए किसी भी लुक को ग्लैम और कार्पेट रेडी बनाना चुटकियों का काम है. बुलगारी (Bulgari) के लिए अपनी पहली झलक दिखाते हुए प्रियंका ने सीक्विंड गोल्डन गाउन पहना. इस गाउन की प्लंजिंग नैकलाइन और उसपर प्रियंका का नैकलेस पूरे लुक को कंप्लीट करते दिखे. इस लुक के लिए प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बालों को खुला रखा और मेकअप को शिम्मरी और लाइट. इस फुल स्लीव्ड लॉन्ग गाउन में प्रियंका का सचमुच कोई जवाब नहीं.


एक के बाद एक सीक्विंड गाउन और ड्रेसेस को देखकर प्रियंका के फैशन सेंस की दाद भी देनी पड़ेगी. सिल्वर और एसीमेट्रिक ड्रेस को प्रियंका ने न्यूड लिप मेकअप लुक के साथ कैरी किया.


जब प्रियंका के लेटेस्ट लुक्स की बात हो ही चुकी है तो क्यों ना उनकी हालिया शेयर की फोटो पर नजर डालें. प्रियंका की यह फोटो साल 2000 की है जो मालदीव में खींची गई थी. हाथों में बैंगल्स और स्विमवियर पहनें प्रियंका पेड़ के पास पोज देती नजर आ रही हैं. 


 

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com