ऑफिस में कैसे दिखे बेस्ट, यहां फॉलो करें प्रियंका चोपड़ा के मेकअप हैक्स

अगर खुद को एक परफेक्ट लुक देना चाहती है तो किसी भी ड्रेस पर अपनी ज्वैलरी का सही चयन करें. अपने बैग में हमेशा एक ऐसे इयरिंग रखें जो ज्यादा भड़कीले न हो और किसी भी ड्रेस पर आसानी से मैच हो जाए. इसी के साथ इस बात का खास ध्यान रखें, आपके कपड़ और मेकअप, दोनों में सही बैलेंस हो, कुछ भी ओवर न लगे.

ऑफिस में कैसे दिखे बेस्ट, यहां फॉलो करें प्रियंका चोपड़ा के मेकअप हैक्स

नई दिल्ली:

अगर आप ऑफिस में काम करती है तो जाहिर है आपको मीटिंग भी अटेंड करनी पड़ती होगी. वहीं इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से वीडियो कॉल पर मीटिंग में शामिल होना पड़ रहा है. वहीं ऑफिस हो या वीडियो कॉल आपके काम के साथ- साथ आपके लुक पर भी ध्यान दिया जाता है. ऐसे में आप खुद को बेहतरीन दिखाना चाहती हैं तो आप अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के मेकअप हैक्स को फॉलो कर सकती हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.

अगर आप खुद को अट्रैक्टिव दिखाना चाहती हैं तो सबसे पहले आंखों पर ध्यान दें. आंखों में सिर्फ काजल लगाना काफी नहीं है, साथ में आप मश्कारा भी लगा सकती हैं. ये चीजें आपको एक बेहतर लुक देती हैं. जैसा की आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

ऑफिस में आपके बाल जितने अच्छे से बने हो, उतना ही अच्छा लगता है. ऐसे में आप एक पॉनीटेल या बन बनाकर एक डिसेंट और स्टाइलिश लुक हासिल कर सकती हैं. इस लुक के साथ आप खुद को कॉन्फिडेंट महसूस करेंगी.

अगर खुद को एक परफेक्ट लुक देना चाहती है तो किसी भी ड्रेस पर अपनी ज्वैलरी का सही चयन करें.  अपने बैग में हमेशा एक ऐसे  इयरिंग रखें जो ज्यादा भड़कीले न हो और किसी भी ड्रेस पर आसानी से मैच हो जाए. इसी के साथ इस बात का खास ध्यान रखें, आपके कपड़ और मेकअप, दोनों में सही बैलेंस हो, कुछ भी ओवर न लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com