जिंदगी न मिलेगी दोबारा, शादी से पहले जरूर जाओ यहां...

जिंदगी न मिलेगी दोबारा, शादी से पहले जरूर जाओ यहां...

नई दिल्ली:

जिन लोगों की अब तक शादी नहीं हुई है उन्हें दुनिया का कोना-कोना घूमने की पूरी कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि किसे पता शादी और घर गृहस्थी बसने के बाद अपनी बेचलर्स लाइफ जीने का मौका दोबारा मिलेगा भी या नहीं। इसलिए शादी से पहले खासतौर पर अनमैरिड लोगों को अपनी बेचलर्स लाइफ के फन का फायदा उठाने के लिए लाइफ में एक बार इन जगहों पर जरूर जाना चाहिए...

 

लास वेगास
लास वेगास का नाम आते ही दिमाग में पहला ख्याल पार्टी का ही आता है। इस शहर में सभी के लिए कुछ ना कुछ फन पैकेज मौजूद है। लड़का हो या लड़की उसे अपनी शादी से पहले लास वेगास जा कर अपनी बैचलर्स पार्टी का पूरा मजा लेना चाहिए।
 

मियामी
मियामी एक परफेक्ट पार्टी डेस्टीनेशन है और यहां की नाइटलाइफ के सभी बेचलर्स दिवाने हैं। यहां के नाइट कलब्स में अक्सर लोग ग्रुप्स में बेचलर पार्टी करते हैं और लाइफ में फुल फन उठाते हैं।
 

मकाउ
मकाउ को हम ईस्ट का लास वेगास भी कहते हैं, क्योंकि बेचलर पार्टीज के मामले में ये किसी भी एंगल से वेगास से कम नहीं है। यहां के कसीनों से लेकर कल्बों के शोर तक सब कुछ हिला देने वाला है।
 

ईबीजा
ईबीजा को पार्टी आईलैंड ऑफ वर्ल्ड के नाम से भी जाना जाता है। कहते हैं यहां साल के 12 महीनों लोग पार्टी करते हैं। इस लिहाज से बेचलर्स की पार्टी के लिए ये एक बेस्ट लोकेशन है।  यहां स्कूबा डाइविंग का भी मजा लिया जा सकता है।
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com