Oscars 2023: पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ ऑस्कर्स पहुंचे राम चरण, दोनों के लुक्स को मिल रही है खूब वाहवाही 

Oscars 2023: 95वें अकादमी अवॉर्ड्स में राम चरण पत्नी उपासना के साथ स्टाइलिश आउटफिट में नजर आए. दोनों के लुक्स नें भारतीय कारीगरी का वैश्विक पटल पर प्रदर्शन भी किया. 

Oscars 2023: RRR ने ऑरिजिनल सॉन्ग नाटू नाटू के लिए ऑस्कर अपने नाम कर लिया है. 95वें ऑस्कर्स में राम चरण अपनी RRR टीम और अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) के साथ पहुंचे. जहां राम चरण (Ram Charan) ब्लैक कुर्ते में नजर आए, वहीं उनकी 6 महीने प्रेग्नेंट पत्नी उपासना ने खुद के लिए वाइट साड़ी को चुना. राम चरण और उपासना के लुक्स खूबसूरत तो थे ही लेकिन बेहद खास और अनूठे भी थे. राम चरण का आउटफिट भारतीय शिल्प की वैश्विक पटल पर प्रस्तुति थी तो वहीं पर्यावरण संरक्षण के महत्व को उजागर करने वाली रिसाइकल मटीरियल से बनी साड़ी को पहने उपासना नजर आईं. 

राम चरण ने जिस ब्लैक आउटफिट को पहना उसे भारतीय कारीगरों ने तैयार किया है, होमग्रोन लेबल शांतनु एंड निखिल ने डिजाइन किया है और ऑस्कर्स के लिए निकिता जयसिंघानी ने स्टाइल किया है. इस लुक को राम चरण के अपनी फिल्म RRR के किरदार से इंस्पायर्ड माना जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म में राम चरण का किरदार स्वतंत्रता सैनानी था और ऑस्कर्स में जिस आउटफिट को राम चरण ने पहना उसका ब्रूच मिलिट्री डिजाइन और बटन चक्र वाले हैं. इसी चलते राम चरण का यह लुक आम लुक ना होने के बजाय बेहद खास और अलग है. 

gdsjm1s8


राम चरण की पत्नी उपासना के लुक की बात करें तो उपासना ने ऑस्कर्स के लिए वाइट साड़ी तो चुना. उपासना की इस साड़ी को रिसाइकल्ड फैबरिक से बनाया गया है जो पर्यावरण संरक्षण की दृष्टि से बेहद महत्व रखता है. लुक को पूरा करने के लिए उपासना ने बीना गोएंगा (Bina Goenka) का कस्टम डिजाइनर नेकपीस पहना जिसे बनाने में लगभग 4 साल का वक्त लगा है. इस नेकपीस की खासियत इसके प्राकृतिक मोती और 400 कैरेट की हाई क्वालिटी रूबी रत्न है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाथों में कड़े, बालों को लो बन में बांधते हुए और लाइट मेकअप के साथ उपासना ने अपने लुक को पूरा किया है. पति-पत्नी दोनों ही ऑस्कर्स के रेड कार्पेट (Oscars Red Carpet) पर मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आए. राम चरण ने इस मौके पर फिल्म के गाने नाटू नाटू को लेकर भी बात की और कहा, "मैं अपने म्यूजिक कंपोजर का धन्यवाद करना चाहता हूं कि वे हमें यहां तक लेकर आए. यह उनके और फिल्म के डायरेक्टर के चलते ही है, हम यहां खुद की तरह नहीं बल्कि भारत की तरह आए हैं."