विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 16, 2022

Nushratt Bharuchha का स्टाइल फिर दिखा सबसे अलग, प्रिंटेड ब्लैक स्विमसूट में आ रही हैं नजर

Nushrratt Bharuccha के ये समर लुक्स बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल हैं. आप भी इन्हें अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं.

Read Time: 3 mins
Nushratt Bharuchha का स्टाइल फिर दिखा सबसे अलग, प्रिंटेड ब्लैक स्विमसूट में आ रही हैं नजर
Nushrratt Bharuccha पूल के पास इस ब्लैक स्विमसूट को पहने नजर आ रही हैं.

Celebrity Looks: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अक्सर बेहद फैशनेबल अंदाज में नजर आती हैं. कभी ट्रैंडी पार्टी ड्रेसेस तो कभी कैजुअल स्टाइल से ही सुर्खियां बटोर लेती हैं. नुसरत (Nushratt Bharuchha) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूल किनारे कॉकटेल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे ब्लैक स्विमसूट पहने दिख रही हैं. इस स्विमसूट का स्ट्रैपी टॉप प्लंजिंग वी लाइन का है और इसपर वाइट फ्लोरल प्रिंट्स बने हुए हैं. अपने मेकअप को हल्का ड्रामेटिक रखते हुए नुसरत ने स्मोकी आई मेकअप किया है और ब्राउन लिपस्टिक लगाए नजर आ रही हैं. वहीं, बालों को ऊपर बांधकर उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है. 

गर्मियों का मौसम ड्रेसेस पहनने के लिए बेस्ट होता है, खासकर फ्लोरल ड्रेसेस पहनने के लिए. नुसरत (Nushratt Bharuchha) भी इसी तरह की वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के बिलोइंग स्लीवस हैं, प्लंज नैकलाइन है और इसपर चौड़ा वेस्टबैंड लगा है. पेस्टल कलर पर बने फ्लोरल प्रिंट्स बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. नुसरत ने इस लुक को पूरा करने के लिए न्यूड हाईहील्स को चुना.

ड्रेसेस के मामले में नुसरत का ये साल्मन पिंक को-ऑर्ड सेट भी कुछ कम नहीं है. वैसे भी नुसरत (Nushratt Bharuchha) की पिंक कलर में एक्सपर्टाइज को तो हम सभी जानते ही हैं. इस को-ऑर्ड सेट को नुसरत ने इसी डिजाइन के जैकेट के साथ पहना है. इस लुक में वे गोल्डन हूप्स पहने स्लीक हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं.


वहीं, बिलोइंग स्लीव्स को नुसरत ने अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना लिया है. इस मल्टीकलर्ड को-ऑर्ड सेट में नुसरत बेहद सुंदर दिख रही हैं. इस को-ऑर्ड सेट का क्रॉप टॉप उन्हें अलग ही लुक दे रहा है. आउटफिट के कलर्स और कट्स इसे सेमी फॉर्मल लुक दे रहे हैं.

वाइट क्लासी कलर है और उसे किसी भी मौसम में पहना जा सकता है, नुसरत (Nushratt Bharuchha) भी यह बखूबी समझती हैं. इस वाइट को-ऑर्ड सेट की हाल्टर नैकलाइन वाले टॉप के साथ फ्लेयर्ड पैंट्स हैं जिसके साथ नुसरत ने कलरपॉप वाला पिंक फुटवियर पहना है. 

गर्मियों में सचमुच नुसरत भरूचा के स्टाइल स्टेटमेंट्स से बेहतर कुछ नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
1 महीने में करना है वजन कम तो अपनाएं ये टिप्स, 36 कमर हो जाएगी 26
Nushratt Bharuchha का स्टाइल फिर दिखा सबसे अलग, प्रिंटेड ब्लैक स्विमसूट में आ रही हैं नजर
अब से पानी में नमक डालकर नहाइए, मिलेंगे 4 बड़े फायदे
Next Article
अब से पानी में नमक डालकर नहाइए, मिलेंगे 4 बड़े फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;