नोरा फतेही ब्लैक शिमरी ड्रेस में आईं नजर, Photos देख आप भी कहेंगे Wow

नोरा (Nora Fatehi) इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के नए एपिसोड में इस ड्रेस में दिखाई दीं. नोरा की ये बॉडी हगिंग ड्रेस (Body Hugging Dress) प्लंगिंग नेकलाइन के साथ है.

नोरा फतेही ब्लैक शिमरी ड्रेस में आईं नजर, Photos देख आप भी कहेंगे Wow

नोरा (Nora Fatehi) ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बारे में फैन्स 2 चीजें बहुत ही पसंद हैं और वो है उनका डांस और उनकी पर्सनालिटी. चाहे एथनिक वियर हो या वेस्टर्न, नोरा हमेशा ही अपने स्टाइल और आउटफिट्स से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह ग्लिटरिंग ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. नोरा इस अवतार में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और आप भी उनके इस लुक से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. 

दरअसल, नोरा इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के नए एपिसोड में इस ड्रेस में दिखाई दीं. नोरा की ये बॉडी हगिंग ड्रेस (Body Hugging Dress) प्लंगिंग नेकलाइन के साथ है. यह ड्रेस सेल्फ पोट्रेट लेबल की है. नोरा की इस खूबसूरत शिमरी ड्रेस पर गोल्डन स्ट्राइप पैटर्न बना हुआ है, जिसमें 2 लेयर स्ट्रक्चर एडेड है. नोरा को मेनका हरिसिंघानी ने स्टाइल किया है और उन्होंने अपने लुक को गोल्ड टोन्ड हील्स के साथ शेयर किया है. 

वहीं मेकअप की बात करें तो नोरा ने फाउंडेशन, कंसीलर और काउंटर्ड टीकबोन्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कोहल्ड आइ और न्यूड पिंक आई शैडो के साथ अपना आई मेकअप कंप्लीट किया. वहीं नोरा ने अपने बालों को कर्ल करके अपने लुक को कंप्लीट किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोरा ने अपने ग्लैम लुक से हमारा दिल तो जीत लिया है लेकिन उनके इस लुक के बारे में आपका क्या खयाल है?