टीवी की ''नागिन'' निया शर्मा व्हाइट और रेड कलर के खूबसूरत लहंगे में आईं नजर, Photos शेयर कर कहा...

निया (Nia Sharma) का लहंगा सफेद रंग का है. निया ने अपने इस लंहगे के साथ हाथ में मरून और गोल्डन कलर की चूड़ियां पहनी हुई हैं और गले में काफी भारी गोल्डन कलर का चोकर सेट पहना हुआ है.

टीवी की ''नागिन'' निया शर्मा व्हाइट और रेड कलर के खूबसूरत लहंगे में आईं नजर, Photos शेयर कर कहा...

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की हैं.

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी प्रोग्राम ''नागिन 4'' की एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ खुद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में निया शर्मा (Nia Sharma) लाल और सफेद रंग के खूबसूरत लहंगे में दिखाई दे रही हैं. निया इस लहंगे में बहुत ही सुंदर लग रही हैं. 

निया के इस लहंगे के साथ व्हाइट कलर का दुपट्टा है, जिस पर गोल्डन और रेड कलर का मोटा बोर्डर बना हुआ है और पूरे दुपट्टे पर गोल्डन कलर के छोटे-छोटे फूल बने हुए हैं. वहीं निया का ब्लाउज लाल रंग का है, जिस पर गोल्डन कलर से फूल और पत्तियां बनी हुई हैं. साथ ही बाजुओं पर गोल्डन कलर का बोर्डर बना हुआ है. 

वहीं निया का लहंगा सफेद रंग का है. निया ने अपने इस लंहगे के साथ हाथ में मरून और गोल्डन कलर की चूड़ियां पहनी हुई हैं और गले में काफी भारी गोल्डन कलर का चोकर सेट पहना हुआ है. निया ने एक छोटा मांगटीका लगाया है और कानों में झुमकों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. अपने बालों में निया ने जूड़ा बना रखा है और लाल रंग के गुलाब के फूल भी लगाए हुए हैं. 

निया इन तस्वीरों में वाकई काफी खूबसूरत लग रही हैं. निया ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''अगर मैं कभी भी शादी करने के लिए तैयार हुई तो इसका कारण केवल तैयार होना ही होगा और या फिर शायद मैं सही में किसी के प्यार में पड़ गई होंगी.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे अगर आप जल्द ही शादी करने वाली हैं तो निया शर्मा के इस लहंगे से इंस्पीरेशन ले सकती हैं.