विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2023

ब्लश पिंक घाघरा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर की एथनिक चॉइस शानदार है

ब्लश पिंक घाघरा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं मृणाल ठाकुर
मृणाल बेहद खूबसूरत लग रही हैं

मृणाल ठाकुर अपने शानदार फैशन स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. उनके फैन्स कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इन फोटोज में  मृणाल ठाकुर ब्लश पिंक घाघरा सेट पहने बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. क्लोदिंग ब्रांड सीमा गुजराल के एथनिक आउटफिट में घाघरा बॉटम के साथ स्पार्कली डिटेल्स के साथ स्लीवलेस कुर्ता शामिल था. कुर्ता में एक प्लंजिंग नेकलाइन थी और इसमें इंट्रिकेट एम्ब्रॉइडरी और सेक्विन के साथ हैवी वर्क था, जबकि खूबसूरत घाघरा सेट में सिमिलर डिटेलिंग थी. मृणाल ने अपने आउटफिट के साथ खूबसूरत पिंक शीयर दुपट्टा कैरी किया था. एक्सेसरीज के लिए, मृणाल ने एक स्टेटमेंट चोकर नेकलेस और इयररिंग्स चुने. ग्लैमरस डेवी मेकअप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में मकर संक्रांति सेलिब्रेशन के लिए वाणी वत्स के क्लोदिंग ब्रांड ववानी से येलो सिल्क ऑर्गेना लहंगा पहना था. इस आउटफिट में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूत लग रही थीं. उनके खूबसूरत लहंगे में ग्रेसफुल फॉल और मिनिमल सेक्विन डिटेलिंग थी. उन्होंने मिरर वर्क वाला बॉर्डर दुपट्टा कैरी किया था. एक चोकर-स्टाइल गोल्ड नेकलेस और पर्ल इयररिंग्स ने उनके लुक को और निखारने का काम किया. उसके मिनिमल ग्लैम में शिम्मरिंग आईलिड्स, हाइलाइटेड चीक्स और ग्लॉसी लिप्स शामिल थे.

मृणाल ठाकुर का एथनिक वॉर्डरोब बेहद खूबसूरत है और यहां एक और प्रूफ है. मृणाल ने क्लोदिंग ब्रांड कंकटला से एक ग्रेसफुल सिल्क ड्रेप चुना और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अगर आप किसी वेडिंग पार्टी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं, तो आप एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. मृणाल ने ड्रेप को उसी रंग के प्लेन ब्लाउज के साथ टीमअप किया. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर नेकलेस, ब्रेसलेट, झुमका इयररिंग्स और एक ट्रेडिशनल बिंदी के साथ एक्सेसराइज़ किया. उनका मिनिमल डेवी मेकअप उनके एथनिक लुक के साथ अच्छा लग रहा था.

मृणाल ठाकुर का फैशन सेंस कमाल का है और हम एक्ट्रेस से नोट्स ले रहे हैं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
इन लोगों को कभी नहीं पीना चाहिए गरम नींबू पानी, सेहत को हो सकता है बड़ा नुकसान
ब्लश पिंक घाघरा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं मृणाल ठाकुर
बालों को लंबा बनाते हैं घर पर बने ये 3 तरह के तेल, महंगे हेयर ऑयल खरीदने की बिल्कुन नहीं पड़ेगी जरूरत
Next Article
बालों को लंबा बनाते हैं घर पर बने ये 3 तरह के तेल, महंगे हेयर ऑयल खरीदने की बिल्कुन नहीं पड़ेगी जरूरत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com