लापता लेडीज की मंजू माई ने Cannes में किया डेब्यू, पहनी अपनी मां की साड़ी और नथ 

छाया कदम का Cannes Film Festival में डेब्यू बेहद खास रहा. छाया ने कान के रेड कार्पेट पर शिरकत करने के लिए अपनी स्वर्गीय मां की साड़ी चुनी. लोग छाया के इस लुक को बेहद पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 3 mins
छाया कदम यानी लापता लेडीज की मंजू माई का लुक खूब पसंद किया जा रहा है. 

Cannes 2024: एक्ट्रेस छाया कदम को लापता लेडीज (Laapataa Ladies) में मंजू माई के किरदार में लोगों का ढेर सारा प्यार मिला. अब लोग कान फिल्म फेस्टिवल में छाया के डेब्यू को बेहद पसंद कर रहे हैं. छाया का यह लुक इसलिए भी सबसे हटकर और अलग है क्योंकि छाया ने किसी बड़े डिजाइनर की तैयार की ड्रेस नहीं बल्कि अपनी स्वर्गीय मां की साड़ी और महाराष्ट्रीय नथ को अपने डेब्यू के लिए चुना. छाया (Chhaya Kadam) ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "मां, आपको हवाईजहाज पर लेकर जाने का मेरा सपना पूरा नहीं हो पाया, लेकिन आज, मैं संतुष्ट हूं कि आपकी साड़ी और नॉज रिंग को अपने साथ कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) तक आने के लिए प्लेन में साथ लेकर आई. 

Advertisement

उत्तर प्रदेश से Cannes तक का सफर तय करने वाली नैन्सी त्यागी ने रचा इतिहास, बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स को छोड़ा पीछे 

छाया ने इस गोल्डन और वाइट साड़ी को फुल स्लीव पर्पल ब्लाउज के साथ पहना है जिसपर गोल्डन प्रिंट है. महाराष्ट्रीय नथ के अलावा अपने लुक को एक्सरसराइज करते हुए छाया ने झुमके और गजरा पहना है और लुक पूरा करने के लिए माथे पर बिंदी लगाई है. मेकअप छाया ने मिनिमल ही रखा है. 

Advertisement

मंजू माई यानी छाया कदम का यह लुक लोगों के दिलों को छू गया है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कोई यह कह रहा है कि उसे छाया पर गर्व है तो किसी ने 'सुंदर', 'एलिगेंट' और 'क्या बात है' जैसे कमेंट्स किए हैं. 

Advertisement

डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया किन लोगों को चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए स्क्रब, स्किन को हो सकता है नुकसान

Advertisement

कान फिल्म फेस्टिवल में छाया म्यूजिक माइस्ट्रो एआर रहमान (AR Rahman) से भी मिलीं और उनके साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, कि एआर रहमान से मिलकर उन्हें हर खुशी मिल गई है. छाया और एआर रहमान ने मिलकर आधा घंटा एकदूसरे से बातचीज भी की. 

Advertisement

छाया कदम की बात करें तो फिल्मों में आने से पहले वे थिएटर किया करती थीं. छाया ने जिस पहली फिल्म में रोल किया था वह कभी रिलीज ही नहीं हुई. आखिरकार जब छाया को करियर का पहला ब्रेक मिला, फिल्म रिलीज हुई तो रोल बहुत छोटा था. लेकिन, छाया ने हिम्मत फिर भी नहीं हारी. छोटे-मोटे जो किरदार छाया के हिस्से आते रहे वे उन्हें निभाती रहीं. ये छाया के छोटे लेकिन प्रभावशाली रोल ही थे जिनसे उन्होंने लोगों के दिल में जगह बना ली. इसके बाद छाया के हिस्से आया फिल्म लापता लेडीज में मंजू माई (Manju Mai) का किरदार जिसने उन्हें वो पहचान दिलाई जिसके वे हमेशा से हकदार थीं. 

Nutritionist के बताए 10 आसान Tips से कभी नहीं बढ़ेगा घटाया हुआ वजन

Featured Video Of The Day
JDU Meeting: Delhi में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, कार्यकारी अध्यक्ष के नाम का एलान संभव
Topics mentioned in this article