''कुमकुम भाग्य'' की एक्ट्रेस शिखा सिंह ने बेटी की क्यूट तस्वीर की शेयर तो फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

बेटी के जन्म के दो महीने बाद अब आखिरकार शिखा ने अपनी बेटी का चेहरा फैन्स को दिखाया है और बहुत ही क्यूट तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने मंगलवार को इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

''कुमकुम भाग्य'' की एक्ट्रेस शिखा सिंह ने बेटी की क्यूट तस्वीर की शेयर तो फैन्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

शिखा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में बेटी की तस्वीर शेयर की है.

नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर शो ''कुमकुम भाग्य'' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) हाल ही में मां बनी हैं और इन दिनों मदरहुड (Motherhood) एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी का स्वागत किया है. शिखा और उनके पति और पायलट करण शाह ने 16 जून को अपने घर में बेटी का स्वागत किया है. दोनों ने अपनी बेटी का नाम अलायना सिंह शाह रखा है. बेटी के घर आने के बाद से ही शिखा नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. 

बेटी के जन्म के दो महीने बाद अब आखिरकार शिखा ने अपनी बेटी का चेहरा फैन्स को दिखाया है और बहुत ही क्यूट तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने मंगलवार को इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. 

उन्होंने लिखा, ''जिस तरह से तुम मुझे देखती हो मुझे लगता है कि मैंने ऐसा क्या किया है कि जो तुम मेरी जिंदगी में हो. तुम एंजल, ड्रामा करने वाली और कोई ऐसी हो जो हमेशा भूखा रहता है. और मुझे तुमसे बहुत प्यार है. मैं तुम्हे अपनी आखिरी सांस तक इतना ही प्यार करूंगी.''

फोटो में बेबी अलायना बहुत ही क्यूट लग रही है और उसकी आंखे बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. मां और बेटी की यह पहली तस्वीर बहुत ही प्यारी है.

jo8cga1
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिखा के को स्टार्स और फैन्स इस तस्वीर पर कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.