करवाचौथ के मौके पर अनन्या पांडे के इस लुक को आप भी कर सकते हैं कैरी

त्योहारों में हम कोशिश करते हैं कि अपने किसी भी लुक को रिपीट न करें,  न ही हमारा लुक किसी और से मैच करें. आप भी इस त्योहारी मौसम में कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

करवाचौथ के मौके पर अनन्या पांडे के इस लुक को आप भी कर सकते हैं कैरी

karwa chauth 2021 : अनन्या पांडे का ये लुक आपको इंडियन ट्रडिशनल अंदाज देगा.

नई दिल्ली :

फेस्टिव सीजन जारी है और इन त्योहारों में ट्रेडिशनल के साथ ही साथ ट्रेंडी भी नजर आना है. दुर्गा पूजा, करवा चौथ, दिवाली और भाई दूज इन सभी त्योहारों में हर कोई कुछ अलग और हटके नजर आना चाहता है. हर बार हम कोशिश करते हैं कि अपने किसी भी लुक को रिपीट न करें,  न ही हमारा लुक किसी और से मैच करें. आप भी इस त्योहारी मौसम में कुछ अलग दिखना चाहती हैं तो फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे के लुक से इंस्पिरेशन लें सकती हैं. युवा अभिनेत्री अनन्या पांडे ने रफल साड़ी को बड़े ही खूबसूरत अंदाज में कैरी किया है. अनन्या ने पिंक कलर की रफल साड़ी पहनी है. इसके साथ उन्होंने फुल वर्क स्लीवलेस ब्लाउज पहना है. उन्होंने बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक अपनाते हुए माथे पर बिंदी लगाई है और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने स्टोन इयररिंग पहनी हुई है. अपने लुक को सिंपल रखते हुए अनन्या ने हाथों में बैंगल्स नहीं पहनी है और न ही गले में कोई नेकलेस या चेन पहना है. कम ज्वेलरी होने के बावजूद अनन्या का ये लुक आपको इंडियन ट्रेडिशनल लुक देगा.

ट्रेंड में है रफल साड़ी, करवा चौथ-दिवाली के लिए परफेक्ट

करवा चौथ या दिवाली पर आप अनन्या का ये लुक कैरी कर सकती हैं. करवा चौथ पर इस तरह की ब्राइट साड़ी आपको परफेक्ट लुक देगी. रफल साड़ी में आप ट्रेडिशनल तो लगेंगी ही साथ में ट्रेंडी और स्टाइलिश भी दिखेंगी. अनन्या ने जिस तरह सीधी मांग कर बालों को बांधा है करवा चौथ के लिए ये लुक बेहद सूटेबल है. इसके साथ ही आप दिवाली पर भी ये लुक ट्राई कर सकती हैं. दिवाली के लिए आप चाहें तो साड़ी की कोई दूसरी शेड ट्राई करें. जैसे ग्रीन या यलो कलर भी दिवाली लुक के लिए परफेक्ट होगा.


मेकअप का रखें ध्यान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनन्या ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा है. आप घर पर दिवाली की पूजा के दौरान इस लुक को कैरी कर सकती हैं. इसके अलावा फैमिली फंक्शन में भी अगर आप इस तरह तैयार होती हैं तो लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे. इस लुक को ट्राई करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि मेकअप एक्स्ट्रा न करें. रफल साड़ियां जॉर्जेट, शिफॉन और साटन फैब्रिक में मिल जाती हैं, जो पहनने में भी काफी हल्की होती हैं. ऐसे में अगर आप रेगुलर साड़ियां नहीं पहनती तो भी आप आसानी से इन साड़ियों को कैरी कर पाएंगी. इस पैटर्न में हाफ साड़ियां भी आती हैं, आप चाहें तो उन्हें भी ट्राई करें ये पहनने में आसान होती हैं.