जूलरी ट्रेंड 2017: हर स्टाइलिश महिला को होती है इन गहनों की ख्वाहिश...

जूलरी ट्रेंड 2017: हर स्टाइलिश महिला को होती है इन गहनों की ख्वाहिश...

प्रतीकात्मक तस्वीर

साल 2017 में अपने गहनों के जरिए सबका ध्यान आकर्षित करें. 

अगर आप इस साल जूलरी की शॉपिंग की तैयारी कर रही हैं आंखें बंद कर दूसरों की स्टाइल को अपनाने के बजाय अपना खुद का ट्रेंड सेट करें.  'ब्लूस्टोन डॉट कॉम' के प्रमुख आभूषण डिजाइनर रमिंदर सिंह ने गहनों से स्मार्ट लुक पाने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं : 

रिंग एंड ईयरिंग्स

woman with pretty earrings

अगर आप हूप ईयररिंग नहीं पहनना चाहती हैं तो फिर हीरा जड़ित टॉप्स या पूरे कान की लंबाई को घेरने वाले क्वर्की ईयर-रिंग भी पहन सकती हैं. अपने फैशनेबल गहनों को और उन्नत बनाएं और पन्ना की अंगूठी, रूबी जड़े हुए चोकर को बेहिचक खरीदें. आधुनकि बढ़िया डिजाइन वाले गहनों का चयन करें. 

स्टेटमेंट नेकपीस के साथ कॉकटेल रिंग
आधुनकि डिजाइन वाली नई शैली के हार और चमकदार बड़ा सा कॉकटेल अंगूठी आपको स्मार्ट लुक देगा और सबका ध्यान बरबस ही आपकी ओर चला जाएगा. 
sonam new1

वेस्टर्न कपड़ों के साथ पहने पारंपरिक गहने
पारंपरिक गहने भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं. छोटे ब्लैक ड्रेस के साथ शाम की पार्टी में एंटीक गहने पहनें. अपने पारिवारिक विरासत को दर्शाने वाले गहनों को यूं ही अलमारी में नहीं पड़ा रहने दें, बल्कि इस साल खुद को फ्यूजन लुक देते हुए उनका इस्तेमाल करें. 
anushka

अपने गहनों की चमक बनाए रखने के लिए इन्हें करीने से संभालकर रखें, वेलवेट के बॉक्स में इन्हें सहेजकर रखें. सोना और प्लेटिनम के गहने बहुत संवेदनशील होते हैं, इसलिए इन्हें मुलायम कपड़े में रखें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com