Happy Birthday Sonam Kapoor: सोनम कपूर के इन लुक्स ने हमेशा बटोरी सुर्खियां, देखें Photos

Happy Birthday Sonam Kapoor: सोनम कपूर को फोटोज क्लिक करवाने का बहुत शोक है और इस वजह से वह तस्वीरें लेने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

Happy Birthday Sonam Kapoor: सोनम कपूर के इन लुक्स ने हमेशा बटोरी सुर्खियां, देखें Photos

Happy Birthday Sonam Kapoor: सोनम आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपना 35वां जन्मदिन मना (Happy Birthday Sonam Kapoor) रही हैं. सोनम कपूर इंडस्ट्री में केवल अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने फैशन स्टाइल के लिए भी काफी मशहूर हैं. सोनम हमेशा अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और उनकी चीज फैन्स काफी पसंद करते हैं. सोनम कपूर अपने लुक्स से हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन आज हम उनके कुछ बेस्ट लुक्स आपके लिए लाए हैं.

बता दें, सोनम कपूर को फोटोज क्लिक करवाने का बहुत शोक है और इस वजह से वह तस्वीरें लेने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. यहां तक कि लॉकडाउन के दौरान भी उन्होंने अपने घर में अलग-अलग लुक्स में बहुत सारे फोटोशूट्स कराए और उनकी तस्वीरें भी फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. 

सोनम कपूर इस तस्वीर में फ्लोरल गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को ब्लू कलर की लॉन्ग जैकेट के साथ कंप्लीट किया है.  

सोनम कपूर के इंस्टा हैंडल को देखकर लगता है कि उन्हें कोट और जैकेट्स काफी पसंद है. इस वजह से वह हमेशा अपने अधिकतर लुक्स को जैकेट या फिर कोट के साथ कंप्लीट करती हैं.  

हालांकि, केवल फॉर्मल और वेस्टर्न ही नहीं बल्कि वह अपने ट्रेडिशनल लुक्स के साथ भी काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं. सोनम कपूर इस तस्वीर में खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं. इसका ब्लाउज काफी एलिगेंट हैं.  

सोनम कपूर इस सिंपल रेड प्लाजो सूट में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने यह ड्रेस अपनी फिल्म द जोया फेक्टर के प्रमोशन के दौरान पहनी थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो सोनम कपूर के इन लुक्स के बारे में आपका क्या खयाल है?