Festive Season 2021: फेस मास्क बन गए इस त्योहार पर पसंदीदा फैशन एक्सेसरीज, ये हैं कुछ ट्रेंडी हेयर मास्क

त्योहारों के बीच COVID-19 अभी भी जारी है, इस त्योहार के सीजन में फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए इन ट्रेंडी मास्क को आप चुन सकती हैं.

Festive Season 2021: फेस मास्क बन गए इस त्योहार पर पसंदीदा फैशन एक्सेसरीज, ये हैं कुछ ट्रेंडी हेयर मास्क

इस त्योहार अपने लुक को स्टाइलिश बनाइए इन डिजाइनर मास्क के साथ.

नई दिल्ली :

मास्क इन दिनों हर किसी के लिए बेहद जरूरी हो गए हैं. यही वजह है कि फैशन इंडस्ट्री में मास्क का बिजनेस एकदम से बढ़ा है. वैसे वैक्सीनेशन चल रहा है. हो सकता है कि आपको दूसरी डोज भी मिल गई हो. फिर भी हम आपको मास्क को पहनने की सलाह देंगे. पूजा उत्सव और आने वाले त्योहारों के सीजन में क्या आपने अपने लिए ड्रेस के अलावा अपने मुंह को कवर करने वाले मास्क को खरीदने का सोचा है ? डिज़ाइनर फ़ैब्रिक वाले मास्क इन दिनों डिफरेंट स्टाइल और पैटर्न में मिल रहे हैं. इन्हें आपको सीरियसली खरीदना चाहिए. इस त्योहार के लिए आप मास्क खरीदने का मन बना रही है, तो हम आपको रंग से लेकर पैटर्न के बारे में बता रहे हैं. यह मास्क आपको आकर्षक दिखने में मदद करेंगे.

फैशन फैब्रिक मास्क हैं ट्रेंड में सबसे ज्यादा

प्रिंट के साथ करें मैच

फेस्टिव में आपको डिफरेंट दिखाने के लिए एनिमल प्रिंट और फूलों के मास्क सबसे ज्यादा पसंद किए जो रहे हैं. इस प्रिंट के ज्यादातर मास्क कॉटन फैब्रिक पर ही आपको मिलेंगे. इसे चाहे तो आप अपनी ड्रेस से भी मैच कर सकते हैं. यह आपको हर रंग में मिल जाएंगे. आप इन्हें ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीद सकते हैं. आप चाहे तो इन्हें अपनी ड्रेस के साथ भी कॉम्बो में खरीद सकती हैं

​ स्टाइलिश स्ट्रेप्स

वैसे स्ट्रेप्स वाले पैटर्न हर किसी के पसंदीदा नहीं होते हैं. लेकिन ये मास्क बहुत ही अपीलिंग होते हैं और आपको भीड़ से अलग रखने में बहुत ही सही हैं. आप ये स्ट्राइप्स वाले मास्क ले सकती हैं. ये आपको डिफरेंट डिजाइन में मिल जाएंगे. अगर आप इस त्योहार सिंपल ड्रेस पहनने का मन बना रही हैं. तो यह एथनिक ड्रेस के साथ बेहद ही खूबसूरत लगेंगे.

साटन के साथ इसे सीज़ करें

फेस्टिवल सीजन में आप कुछ शाइन लाना चाहती हैं, तो ये साटन के मास्क बिल्कुल परफेक्ट हैं. यह आपको अपने आकर्षक रंगों और डिजाइनों कारण भीड़ से अलग बनाने में कारगर हैं. यह प्लेन भी होंगे तभी आपको यह स्टाइलिश बनाने में बहुत ही कारगर रहेंगे. इन साटन मास्क को आप अपनी साड़ी या स्कर्ट के साथ कैरी कर सकती हैं.

बीडस और सिक्वन वाले मास्क

यह लग्जरी मास्क आप त्योहार में पहनेंगे तो सबसे जुदा आप ही नजर आएंगे. इन दिनों कई फैशन डिजाइनर ड्रेसेज के साथ मैचिंग के बीडस और सिक्विन वाले मास्क डिजाइन कर रहे हैं. और इन दिनों इन्हें सबसे ज्यादा खरीदा जा रहा है.

सॉलिड मास्क

आपको पैटर्न या बीड्स पसंद नहीं हैं. और स्ट्राइप्स वाले मास्क आपकी पर्सनैलिटी पर सूट नहीं करते हैं. तो आप ये सॉलिड मास्क ले ट्राई कर सकते हैं. ये दिखने में तो सिंपल हैं. लेकिन ये सॉलिड मास्क आपको कोविड से पूरी तरह सेफ रखेंगे और अगर आपको आउटफिट के साथ मैच या कंट्रास्ट करना है तो ये सिर्फ आपके लिए बने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com