Father's Day 2020: गेम खेलने से लेकर पापा का पसंदीदा खाना बनाने तक इन 10 आइडियाज के साथ घर पर मनाएं फादर्स डे

Father's Day 2020: ऐसे में अगर आप फादर्स डे सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे आइडियाज लाए हैं, जिनकी मदद से आप घर के अंदर रहते हुए ही फादर्स डे सेलिब्रेट कर सकते हैं. 

Father's Day 2020: गेम खेलने से लेकर पापा का पसंदीदा खाना बनाने तक इन 10 आइडियाज के साथ घर पर मनाएं फादर्स डे

Fathers Day 2020: पिता के साथ ऐसे घर पर बनाए फादर्स डे को स्पेशल.

नई दिल्ली:

Happy Father's Day 2020: बहुत से दूसरे ईवेंट्स की तरह इस साल फादर्स डे भी कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के चलते लोगों को अलग तरीके से मनाना होगा. इस वक्त में घर से बाहर निकलना बिल्कुल अच्छा आइडिया नहीं है और डॉक्टर्स और एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते बुजुर्गों को घर से बिल्कुल भी बाहर नहीं निकलना चाहिए. ऐसे में अगर आप फादर्स डे (Father's Day 2020) सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे आइडियाज लाए हैं, जिनकी मदद से आप घर के अंदर रहते हुए ही फादर्स डे (Father's Day Indoor Celebration Ideas) सेलिब्रेट कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि हर साल जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है और इस वजह से इस साल 21 जून को पिता दिवस मनाया जा रहा है. यहां 10 आइडिया हैं, जिनकी मदद से आप अपने पिता के साथ घर में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हुए इस दिन को स्पेशल बना सकते हैं. 

- अपने पिता को एक कप कॉफी या फिर उनकी पसंद की चाय के साथ उठाएं. साथ ही चाय या कॉफी के साथ कुकीज भी सर्व करें.

- बस एक दिन के लिए उन्हें सुबह का नाश्ता भी बेड पर करने दें. अपने पिता की पसंदीदा डिश के बारे में अपनी दादी से पूछ सकती हैं. 

- अब खास मौका है तो गाने तो होने ही चाहिए. इसलिए अपने पिता के पसंदीदा गानों की एक प्लेलिस्ट बनाएं.

- गर्मी है इस वजह से अपने पिता की पसंदीदा ड्रिंक को फ्रिज में स्टॉक अप कर लें. जैसे सोडा, लस्सी, कोला या फिर कोई फ्रूट ड्रिंक

- परिवार के साथ बोर्ड गेम्स खेलना मजेदार हो सकता है. इसलिए आप बहुत से बोर्ड गेम्स में से अपने पिता के पसंद के गेम चुन सकते हैं. जैसे- कैरमबोर्ड, स्क्रेबल, लूडो आदी

- घर में ही एक मजेदार ट्रेजर हंट गेम का आयोजन करें.

- पापा के साथ उनकी कुछ पसंदीदा फिल्में या नई फिल्में देखें.

- अपने पिता के लिए लेटर लिखें और उन्हें स्पेशल फील कराएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोरोनावायरस के चलते लोगों की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हुई है और ऐसे में फादर्स डे एक अच्छा मौका है जब आप उनके और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं और उन्हें स्पेशल फील करा सकते हैं.