विज्ञापन
This Article is From Jan 31, 2022

क्या आपने देखा Mouni Roy का पोस्ट वेडिंग संगीत लुक, देखिए गोल्डन लहंगे में इस बंगाली बाला का स्टाइल

पोस्ट वेडिंग संगीत में गोल्डन लहंगा पहने Mouni Roy खूबसूरत परी सी दिख रही हैं. उनके हाथों में मेहंदी रची और शंखा पोला भी नजर आ रहा है. मौनी रॉय की शादी और पोस्ट वेडिंग संगीत लुक पर एक नजर डालते हैं. 

क्या आपने देखा Mouni Roy का पोस्ट वेडिंग संगीत लुक, देखिए गोल्डन लहंगे में इस बंगाली बाला का स्टाइल
मौनी रॉय की शादी और पोस्ट वेडिंग संगीत लुक पर एक नजर डालते हैं. 

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की शादी की तस्वीरें और उनमें एक्ट्रेस का लुक इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. मेहंदी से लेकर शादी तक के लुक्स में एक्ट्रेस परफेक्ट ब्राइड बनी दिख रही हैं. अभी उनकी शादी वाले गॉर्जियस लुक्स को हम भूल ही नहीं पाए थे कि उनके पोस्ट वेडिंग संगीत की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होने लगीं. इन तस्वीरों में गोल्डन लहंगा पहने मौनी रॉय खूबसूरत परी सी दिख रही हैं. उनके हाथों में मेहंदी रची और शंखा पोला भी नजर आ रहा है. मौनी रॉय की शादी और पोस्ट वेडिंग संगीत लुक पर एक नजर डालते हैं. 

पोस्ट वेडिंग संगीत लुक
अपने पोस्ट वेडिंग संगीत फंक्शन में मौनी रॉय को सेक्विन और थ्रेड डिटेल्स के साथ हैवी एम्बेलिश्ड लहंगे में देखा गया. लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने डिजाइनर फुल स्लीव और डीप नेकलाइन वाला ब्लाउज पहना. इसके साथ उन्होंने नेट दुपट्टा कैरी किया, जिसमें गोल्डन बोटी एम्ब्रॉयडरी नजर आ रही है. अपने इस लुक को और भी ग्रेड बनाने के लिए मौनी रॉय ने ग्रीन पन्ना वाले हेवी नेकलेस को चूज किया. वहीं उन्होंने इसी डिजाइन का मांग टीका कैरी किया. अपने सिग्नेचर लूज कर्ल्स के साथ मौनी ने इस पोस्ट वेडिंग लुक को कंप्लीट किया.

पूल पार्टी लुक
पोस्ट वेडिंग संगीत से पहले मौनी रॉय की पूल पार्टी भी काफी अमेजिंग रही और इसमें एक्ट्रेस का लुक भी काफी कमाल का था. ग्रीन कलर की बॉडीकॉन गाउन के साथ एक्ट्रेस की हाथों में मेहंदी और बंगाली विवाहित महिलाओं के स्पेशल बैंगल्स यानी शंखा पोला नजर आए. अपनी फ्रेंड मंदिरा बंदी के साथ पोज करती मौनी रॉय इस लुक में बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं.

बंगाली कल्चर वेडिंग लुक
मौनी रॉय की शादी के लहंगा लुक को कोई भूल नहीं पा रहा. बंगाली रीति रिवाज के साथ हुई शादी में मौनी रॉय ने पारंपरिक बंगाली ब्राइड की तरह बनारसी साड़ी की जगह हेवी रेड लहंगे को चुना. इस लहंगे पर गोल्डन थ्रेड वर्क के साथ डिटेल जरदोजी बॉर्डर नजर आया. इसके साथ इस दुल्हन ने लो नेक लाइन और शॉर्ट स्लीव वाली रेड ब्लाउज को पेयर किया. लहंगे के साथ मौनी रॉय ने रेड दुपट्टा स्टाइल किया और गोल्डन बॉर्डर वाली रेड चुनरी से घूंघट डाला. ट्रेडिशनल ज्वेलरी और हैवीवेट मेकअप के साथ उनका दुल्हन लुक कंप्लीट हुआ.

साउथ ब्राइड लुक
साउथ इंडियन कल्चर से हुई शादी में मौनी रॉय ने व्हाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली साड़ी पहनी. सिल्क की इस ट्रेडिशनल साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने रेड और गोल्डन ब्लाउज के पेयर किया. मौनी रॉय ने इस साउथ इंडियन सिल्क साड़ी के साथ, चूड़ियां, सिर पर माथा पट्टी और कमरबंद और नेकलेस कैरी किया. व्हाइट रेड साड़ी के साथ उनका ऑल गोल्ड लुक बहुत ही एलीगेंट लग रहा था.

मेहंदी लुक
मौनी रॉय की शादी के फंक्शन्स की बात हो रही हो और उनके स्टनिंग मेहंदी लुक की बात न हो ऐसा नहीं हो सकता. मेहंदी के फंक्शन में मौनी रॉय को ट्रेडिशनल येलो कलर के एथनिक अटायर में देखा गया था. मौनी रॉय का एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ जिसपर कौड़ी टैसल की डिटेलिंग नजर आ रही थी, उनके इस लुक का मेन अट्रैक्शन रहा. व्हाइट पर्ल्स का नेकलेस और मांग टीका पहने मौनी रॉय बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Hindi Diwas 2024 : हिन्दी दिवस से जुड़ी ये 8 इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स नहीं होगा पता, जानिए यहां
क्या आपने देखा Mouni Roy का पोस्ट वेडिंग संगीत लुक, देखिए गोल्डन लहंगे में इस बंगाली बाला का स्टाइल
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com