विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2021

Denim look in Winter: करीना कपूर या सोनाक्षी सिन्हा, इस विंटर किसका डेनिम लुक आप करेंगी फॉलो

सर्दियों में खुद को स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक देने के लिए अक्सर लड़कियां और महिलाएं ऐसा आउटफिट चूज़ करती हैं जो पहनने में गर्मी का एहसास दे और स्टाइल के साथ भी कंप्रोमाइज ना करना पड़े.

Denim look in Winter: करीना कपूर या सोनाक्षी सिन्हा, इस विंटर किसका डेनिम लुक आप करेंगी फॉलो
आज हम आपको बताने जा रहे हैं सोनाक्षी और करीना का सुपर कूल और स्टाइलिश डेनिम लुक.

सर्दियों में मौसम के बदलाव को देखते हुए लड़कियां अपने वार्डरॉब को अपडेट करती हैं. सर्दियों में खुद को स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक देने के लिए अक्सर लड़कियां और महिलाएं ऐसा आउटफिट चूज़ करती हैं जो पहनने में गर्मी का एहसास दे और स्टाइल के साथ भी कंप्रोमाइज ना करना पड़े. ऐसे में आप भी विंटर्स में कूल लुक पाने के लिए डेनिम पर डेनिम ट्राई कर सकती हैं. इस लुक का इंस्पिरेशन आप बॉलीवुड की दो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अदाकारा करीना कपूर और सोनाक्षी सिन्हा से ले सकती हैं. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं सोनाक्षी और करीना का सुपर कूल और स्टाइलिश डेनिम लुक. आप खुद ही देखकर डिसाइड करें इस विंटर आप कौन सा लुक  करेंगी  कॉपी.

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान कई लोगों के लिए फैशन इंस्पिरेशन हैं. वैसे तो करीना का हर लुक इंस्पायरिंग होता है लेकिन इन दिनों उनका डेनिम के लिए प्यार उनके लेटेस्ट स्टाइलिश और कूल लुक में नज़र आ रहा है. अपने लेटेस्ट विंटर लुक में करीना कपूर खान डेनिम पर डेनिम पहने नजर आईं हैं. अपने ट्रिपल डेनिम लुक में करीना ने एक टाइट फिटिंग डेनिम टॉप और हाई वेस्ट डेनिम जींस को पेयर है. इसके अलावा एक डेनिम नॉट के जरिए अपने इस लुक को कंपलीमेंट किया गया है. लुक को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए करीना अपने इस ब्लू डेनिम आउटफिट के साथ ब्लैक कलर की बहुत ही डिफरेंट जैकेट कैरी किये हुए नजर आ रही हैं. तो अगर आप विंटर्स में एक अट्रैक्टिव और शानदार डेनिम लुक आज़माना चाहती हैं तो करीना कपूर को अपना स्टाइल गाइड बना सकती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

वहीं बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो, अपने विंटर लुक में सोनाक्षी फ्लेयर्ड डार्क डेनिम जंपसूट पहने हुए देखी जा सकती हैं. ये डेनिम जंपसूट सुपर स्टाइलिश लुक दे रहा है. अपने इस लुक में सोनाक्षी ने डेनिम का कोर्सेट टॉप वाला जंपसूट पहन रखा है. ट्यूब जंपसूट के साथ दबंग गर्ल ने अपनी इस ड्रेस को मैचिंग डार्क डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया है. उन्होंने अपने बालों को हाफ बन में स्टाइल किया हुआ है और मस्टर्ड कलर के बूट्स के साथ अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट किया है. अगर आप ट्यूब डेनिम जंपसूट को अपना विंटर लुक बनाना चाहती हैं, तो  सोनाक्षी के तरह इस लुक को पेयर करना एक बेहतरीन आइडिया होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Denim look in Winter: करीना कपूर या सोनाक्षी सिन्हा, इस विंटर किसका डेनिम लुक आप करेंगी फॉलो
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com