कियारा आडवाणी के फोटोशूट को ट्रोलर्स ने बताया ''नकल'' तो डब्बू रतनानी ने दिया ये जवाब, शेयर की Photo

डब्बू रतनानी ने उन पर लगाए जा रहे सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने अपने खुद के शॉट की नकल की है. दरअसल, रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की.

कियारा आडवाणी के फोटोशूट को ट्रोलर्स ने बताया ''नकल'' तो डब्बू रतनानी ने दिया ये जवाब, शेयर की Photo

कियारा आडवाणी के फोटोशूट पर डब्बू रतनानी ने कहा मैंने खुद का कॉन्सेप्ट चोरी किया.

नई दिल्ली:

डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के कैलेंडर शूट के लिए कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का शॉट एक बार फिर सुर्खियों में बना हुआ है. हालांकि, इस बार यह गलत कारणों की वजह से चर्चा में बना हुआ है. दरअसल, इंटरनेट पर कुछ लोगों का कहना है कि कियारा का यह शॉट कॉपी किया गया है. लोगों ने डब्बू रतनानी पर मारी बार्स्च द्वारा लिए गए एक मॉडल के शॉट को नकल करने का आरोप लगाया है.  

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल, इस धांसू अंदाज में नजर आईं 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस

हालांकि, डब्बू रतनानी ने उन पर लगाए जा रहे सभी आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि उन्होंने अपने खुद के शॉट की नकल की है. दरअसल, रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर उन्होंने 2002 में उनके द्वारा किए गए एक फोटोशूट की है. इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस तबू पत्ते के पीछे से शॉट देते हुए नजर आ रही हैं. 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''अगर मैं सही में अपने कॉन्सेप्ट को दोहरा सकता हूं और लोग मुझे इसके लिए ट्रोल करें तो मैं मानता हूं कि मैंने खुद की नकल की है''.  

डब्बू ने आगे लिखा, ''खूबसूरत तबू, डब्बू रतनानी के 2002 के कैलेंडर से. तबू के इस खूबसूरत शॉट को मैंने 2001 में क्लिक किया था और 2002 में अपने कैलेंडर में फीचर किया था. इसके बाद कियारा आडवाणी की 2020 के कैलेंडर की पत्ती के साथ खूबसूरत तस्वीर को लेकर कुछ चर्चाएं चल रही हैं. अगर मैं अपने कैमरे को दोबारा इस्तेमाल कर सकता हूं तो मैं अपने कॉन्सेप्ट को भी दोहरा सकता हूं. हालांकि, अगर ट्रोलर्स को यह सही नहीं लगता तो मैं मानता हूं कि मैंने खुद का कॉन्सेप्ट कॉपी किया है. पोस्ट का अंत करते हुए उन्होंने लिखा, शुक्रिया उन दोस्तों का जिन्हें मुझ पर विश्वास है और मेरे लिए बस यही जरूरी है.''

Beautiful @tabutiful for #dabbooratnanicalendar 2002 #lovenature This timeless & mesmerising shot of Tabu was taken in the year 2001 and it featured in my calendar in the year 2002. There's been a lil noise about @kiaraaliaadvani ‘s breathtaking 2020 calendar shot with leaf ! Guess if I can reuse my camera, I can definitely repeat my own concept ! & if at all that doesn't go well with trolls, then I admit to plagiarising MY OWN SELF #loveandpeace @dabbooratnani @manishadratnani Huge Thanks to my friends who trust me ! That's all that matters @dabbooratnanistudio #25yearsofdabbooratnani #dabbooratnani #tabu #kiaraadvani #dabbooratnanicalendar2002 #dabbooratnanicalendar2020 #naturelover #thenandnow Team Details : Makeup @ajayshelarmakepartist Hair @gohar__shaikh

A post shared by DabbooRatnani+ (@dabbooratnanistudio) on

यहां देखें कियारा आडवाणी की तस्वीर: 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, डब्बू रतनानी ने पिछले हफ्ते अपना कैलेंडर लॉन्च किया था. हमेशा की तरह इस बार भी उनके कैलेंडर में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स नजर आए थे. इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे आदि का नाम शामिल है.