Beauty tips : छठ पूजा पर ऐसे करें खुद को रेडी, ये रहे आसान makeup tips

Easy Makeup tips : कोई भी त्योहार और व्रत हो महिलाओं की सजने संवरने की तैयारी भी साथ-साथ होती है. लेकिन छठ का व्रत बहुत कठिन होता है ऐसे में आपको चाहिए कुछ आसान मेकअप टिप्स ताकि आप जल्दी से तैयार हो जाइए.

Beauty tips : छठ पूजा पर ऐसे करें खुद को रेडी, ये रहे आसान makeup tips

Eye shadow आप गोल्डन लगाएंगे तो ज्यादा अच्छा होगा, इससे चेहरे की सुंदरता में चार चांद लग जाता है.

Chhath makeup tips : कठिन व्रत में से एक छठ के पर्व को बस 3 दिन बाकी है. इसकी तैयारी जोर शोर से घाटों पर शुरू हो गई है. फलों की मंडी तो रंगबिरंगी फलों से सज गई है. कोई भी त्योहार और व्रत हो महिलाओं की सजने संवरने की तैयारी भी साथ-साथ होती है. लेकिन छठ का व्रत (chhath vrat) बहुत कठिन होता है ऐसे में आपको चाहिए कुछ आसान मेकअप टिप्स (easy makeup tips) ताकि आप जल्दी से तैयार हो जाइए. तो चलिए जानते हैं उसके बारे में.

छठ पर्व मेकअप टिप्स

  • अगर आप चाहती हैं कि खूबसूरत दिखें तो फाउंडेशन हमेशा हल्का लगाएं. इससे एक फ्लॉलेस लुक मिलेगा आपको. स्किन टोन से मैच करता हुआ फाउंडेशन अच्छा होता है.

  • आईशैडो आप गोल्डन लगाएंगे तो ज्यादा अच्छा होगा.इससे चेहरे की सुंदरता में चार चांद लगा जाता है. आप साथ में डार्क काजल भी लगा सकती हैं. ये आपके पूरे लुक को कंप्लीट करेगा.

  • बिंदी हमेशा सिंपल लगाएं. और तो और मरून और लाल रंग की बिंदी लगाना अच्छा होगा. इससे आपको एक पारंपरिक लुक मिलेगा. और वहीं डार्क शेड की लिपस्टिक लगाएं. अगर आपका रंग गेहुंआ है तो गहरा रंग ही अच्छा लगेगा. हैवी मेकअप करने से बचना चाहिए आपको.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मुंबई के जुहू पीवीआर में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com