Diwali Looks: दिवाली पर क्या पहनें क्या नहीं इसकी हो रही है उलझन, तो इन सेलेब्स से ले सकती हैं आउटफिट आइडिया 

Diwali Outfit Ideas: दीपों का पर्व दिवाली आ गया है और अपने साथ लाया है तैयार होने के ढेर सारे मौके. ऐसे में आप भला किसी से पीछे क्यों रहें. 

Advertisement
Read Time: 24 mins
Celebrity Looks For Diwali: दिवाली के लिए परफेक्ट हैं ये सेलेब्रिटी लुक्स. 

Diwali 2023: दिवाली ऐसा त्योहार है जिसमें हर तरफ धूम देखने को मिलती है. चाहे घर में पूजा के लिए और फोटोज के लिए तैयार होना हो या फिर दोस्तों के साथ दिवाली पार्टी (Diwali Party) में शिरकत करनी हो, दिवाली पर स्टाइलिश कपड़े पहनने का क्रेज ही कुछ और होता है. ऑफिस में भी दिवाली से एक-दो दिन पहले पार्टी रखी जाती है जिसमें तैयार होकर जाने का अलग ही मजा है. ऐसे में आप भी अगर कंफ्यूज हैं कि दिवाली पर किस तरह का आउटफिट पहनें या आपका ऑवरऑल लुक कैसा होना चाहिए तो यहां आपके लिए कुछ बेहद खूबसूरत सेलेब्रिटी आउटफिट आइडिया दिए जा रहें हैं जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप भी अपना दिवाली लुक (Diwali Look) फाइनल कर सकती हैं. 

क्या बालायाम योगा से सचमुच रुकता है बालों का झड़ना? जानिए आपस में नाखून रगड़ने पर क्या होता है असर

दिवाली के लिए सेलेब्रिटी आउटफिट आइडिया | Celebrity Outfit Ideas For Diwali 

काजोल का यह लुक दिवाली के लिए परफेक्ट है. इस लाइम ग्रीन मनीष मल्होत्रा साड़ी पर सिल्वर फ्लोरल डिजाइन बना है और गोल्डन सिक्विन से इसका बोर्डर सजा हुआ है. इस साड़ी के साथ काजोल (Kajol) ने गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज पहना है जिसका वी नेक है. हल्के ब्लश और पीच लिपस्टिक के साथ काजोल ने अपना लुक पूरा किया है. 

Advertisement

नाक पर निकले ब्लैकहेड्स को दूर करता है घर पर बना यह स्क्रब, कुछ दिनों में ही त्वचा से हट जाते हैं ये काले दाने

Advertisement
Advertisement

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लुक्स अक्सर ही सबसे अलग होते हैं. आलिया सिंपल लुक्स को भी एलिगेंस के साथ कैरी करती हैं जिससे उनके लुक्स में चार-चांद लग जाते हैं. आलिया ने कुछ समय पहले ही यह पिंक साड़ी पहनी थी. इस साड़ी के साथ आलिया ने स्वीटहार्ट नेकलाइन का ब्लाउज पहना है. ऑक्सीडाइज जूलरी के साथ आलिया ने काली बिंदी लगाई है और मिनिमल मेकअप रखा है. लड़कियों पर आलिया का यह लुक खूब फबेगा. 

Advertisement

अगर आप वाइट या कोई लाइट कलर की साड़ी पहन रही हैं तो फातिमा सना शेख के इस लुक पर एक बार नजर डाल लीजिए. फातिमा ने अपने लुक को सिंपल रखा है और पर्ल्स जूलरी के साथ लुक कंप्लीट किया है. इस वाइट साड़ी पर सना ने वाइट पर्ल बीड्स और एमरल्ड ग्रीन कलर पहना है. कानों में भी फातिमा ने पर्ल स्टड्स पहने हैं और उंगलियों में इयररिंग्स कैरी की हैं. सना ने बालों को बन में बाधां है और इस पर्ल ब्लाउज के साथ खुले पल्ले की साड़ी (Saree) में फातिमा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

नेवी ब्लू क्लासी कलर है जिसे जब चाहे तब पहना जा सकता है. तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का यह ब्लू अनारकली कुरता सेट दिवाली वाइब्स देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा. तारा ने प्लंजिंग नैकलाइन वाले इस सूट को खुले बालों के साथ स्टाइल किया है. बिंदी और शिम्मरी मेकअप तारा पर बेहद फब रहे हैं. तारा ने चोकर स्टाइल के नैकलेस और ट्राइबल स्टड्स के साथ इस लुक को पूरा किया है. 

Featured Video Of The Day
Hemant Soren फिर बनेंगे CM, Champai Soren होंगे JMM के कार्यकारी अध्यक्ष- सूत्र
Topics mentioned in this article